परिणीति चोपड़ा ने ओडिशा में इस स्थानीय भोजन का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

हाल ही में, संदीप और पिंकी फरार एक्ट्रेस ओडिशा में थीं और उन्होंने एक पोस्ट में अपने भोजन का एक स्नैपशॉट शेयर किया.

परिणीति चोपड़ा ने ओडिशा में इस स्थानीय भोजन का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा एक हार्डकोर फूडी है.
  • अक्सर अपने इंडल्जेंस के बारे में शेयर करती है.
  • हाल ही में, संदीप और पिंकी फरार एक्ट्रेस ओडिशा में थीं .

मनुष्य के रूप में, अन्य संस्कृतियों को जानने की हमारी मूल जिज्ञासा है. और जब संस्कृतियों की यह खोज भोजन के माध्यम से आती है, तो उसके जैसा कुछ नहीं है! हम उनकी विरासत में एक कदम बढाते हैं और देखते हैं कि हमारी चीजें कितनी अलग हैं. हमें एक नए स्वाद का पता लगाने हम उसे आजमाने से कतराते नहीं है. और आप जानते हैं कि हाल ही में किसे ऐसा करते हुए देखा गया था? परिणीति चोपड़ा! एक्ट्रेस एक हार्डकोर फूडी है जो अक्सर अपने इंडल्जेंस के बारे में शेयर करती है. जब भी वह यात्रा कर रही होती हैं, तो वह अपने मील्स के बारे में भी कुछ न कुछ शेयर करती हैं. यही कारण है कि आप उन्हें हर तरह के व्यंजन का मजा लेते हुए पाएंगे!

Tawa Paneer Chilli Toast: सिर्फ दो मिनट में बनाएं यह स्वादिष्ट और फीलिंग टोस्ट

हाल ही में, संदीप और पिंकी फरार एक्ट्रेस ओडिशा में थीं और उन्होंने एक पोस्ट में अपने भोजन का एक स्नैपशॉट शेयर किया. परिणीति ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की, जिसमें सबसे पहले आप उन्हें एक खूबसूरत नीली साड़ी पहने देख सकते हैं. इन तस्वीरों में आप उन्हें पखला भात का लुत्फ उठाते हुए भी देख सकते हैं. अनजान लोगों के लिए, पखला भात चावल को खमीर करके बनाया जाने वाला व्यंजन है. यह पाचन के लिए बढ़िया होता है और गर्मी के मौसम में ताजगी लाता है. इस भात डिश के साथ, आप सात अलग-अलग प्रकार की सब्जियां और कटा हुआ, खीरा और प्याज भी देख सकते हैं. पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “ओडिशा के लोगों से मिलना कितनी प्यारी शाम है. इसे यहां देखें:

क्या यह सिर्फ स्वादिष्ट नहीं लगता? पखला भात बनाने में बहुत आसान है. जैसा कि हमने पहले कहा, गर्मियों के दौरान इस व्यंजन का सबसे ज्यादा स्वाद लिया जाता है, इसलिए इस भीषण गर्मी में आजमाने के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं है! यह व्यंजन आपके पेट को हल्का कर देगा और आपको संतुष्टि का एहसास देगा. और परिणीति की तरह, आप इसे कई साइड डिश के साथ जोड़ सकते हैं! नीचे दी गई रेसिपी देखें:

पखला भात रेसिपी: यहां जानिए पखला भात बनाने का तरीका

एक बाउल में पके हुए चावल लें, उसमें ठंडा पानी, दही, नमक, अदरक, कड़ी पत्ता और जीरा पाउडर डालकर अच्छी तरह मिला लें. फिर ऊपर से हरी मिर्च और हरा धनिया डाल दें! आपकी डिश कुछ ही देर में बनकर तैयार है.

इस ओडिया प्रसिद्ध पखला भात की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

इस स्वादिष्ट रेसिपी को ट्राई करें, और हमें बताएं कि आपको इसका स्वाद कैसा लगा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhaba Style Arbi: इस तरह बनाएं मिनटों में अरबी की स्वादिष्ट सब्जी- Recipe Inside