Watermelon bread : जानें क्या है इस ब्रेड के पीछे का राज़

आजकल सोशल मीडिया पर लोग तरबूज जैसी दिखने वाली ब्रेड को पसंद कर रहे हैं.

Watermelon bread : जानें क्या है इस ब्रेड के पीछे का राज़

Image Credits: Pinterest

बीते कुछ समय से कैंडीज़ और बेक्ड सामान से कई रचनात्मक चीजें सामने आ रही हैं, लेकिन इन सब में से तरबूज की ब्रेड कहीं अलग है। अब आप सोच रहे होंगे, तरबूज की ब्रेड, ये क्या है?

 

डायबिटीज में क्यों फूलता है सांस? ये हो सकती है वजह...

प्रेग्नेंसी में डायबिटीज बढ़ा सकती बच्चे में आटिज्म का खतरा...

बराबर-बराबर होता है मैरिड कपल्स में डायबिटीज का खतरा!

 

तरबूज की ब्रेड का मतलब यह नहीं है कि इसका टेस्ट तरबूज जैसा, या किसी और फ्रूट की तरह बिल्कुल भी नहीं है। ताइवान ने आंखों को आकर्षित करने वाली ब्रेड बनाई है, जो आज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। यही नहीं, यू-ट्यूब पर इसे 6 मीलियन से ज़्यादा लोग देख चुके हैं, तेजी से इसके लाइक्स बढ़ रहे हैं। इसके अलावा, इन्द्रधनुष की परत वाला केक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

कहीं मां या पिता न बन पाने के पीछे एयर पॉल्यूशन तो नहीं है वजह...!

प्रेगनेंसी के दौरान सेक्‍स करते वक्‍त न करें ये गलतियां

 

गर्मियों में ताज़गी महसूस कराने के लिए ब्रेड को तरबूज का रूप दिया गया है। यीलान देश, ताइवान में स्थित जिमी की बेकरी ने इन गर्मियों कुछ अलग करने का सोचा, जो पहले कभी न किया हो। उन्होंने स्ट्रॉबेरी के सार, ग्रीन टी पाउडर और चारकोल बैम्बू (यह खाने योग्य होती है) से ब्रेड को तरबूज का रूप दिया, ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग इसकी ओर आकर्षित हों।

 

टालना चाहती हैं पीरियड्स, तो अपनाएं ये 5 घरेलू नुस्‍खे

इन 4 चीजों से पल में हवा होगी एसिडिटी, यहां हैं घरेलू नुस्खे..

 

यह बेकरी एक दिन में 100 ब्रेड और 1500 ब्रेड के टुकड़े बनाती है, लेकिन अभी भी यह लोगों की डिमांड में नहीं है। अगर आपकी ताइवान की फलाइट निकल जाती है, तो आपको परेसान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यहां आपके लिए और भी कई रेसिपी हैं, जिन्हें आप घर पर ट्राई कर सकते हैं।

 

 

और खबरों के लिए क्लिक करें.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com