शादी में हाथ से खाना खा रही महिला ने कैमरामैन को देख दिया फनी रिएक्शन, वीडियो देख हो जाएंगे हंसने पर मजबूर

कोविड से पहले विशेष रूप से खाने के शौकीन लोगों के लिए शादियां एक प्रमुख आयोजन था. हर समारोह के साथ होने वाला उत्सव का भोज वास्तव में एक स्वादिष्ट आनंद था.

शादी में हाथ से खाना खा रही महिला ने कैमरामैन को देख दिया फनी रिएक्शन, वीडियो देख हो जाएंगे हंसने पर मजबूर

खास बातें

  • शादी में हाथ से खाना खा रही थी महिला.
  • दिया ऐसा फनी रिएक्शन.
  • इसी वीडियो को खूब लाइक्स मिलें.

कोविड से पहले विशेष रूप से खाने के शौकीन लोगों के लिए शादियां एक प्रमुख आयोजन था. हर समारोह के साथ होने वाला उत्सव का भोज वास्तव में एक स्वादिष्ट आनंद था. एक्साइटिंग डिशेज की लाइन और उन लाइनों के साथ - ऐपेटाइज़र से लेकर ड्रिंक्स तक और मेन कोर्स से लेकर डेसर्ट तक - शादी में आने वाले मेहमानों के लिए पसंद और नापसंद होने वाले तमाम व्यंजन होते थे. हालांकि, शादी की दावत का एक अजीब हिस्सा फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर भी होते थे. वे खाने का मजा लेने वाले मेहमानों को पकड़ने की पूरी कोशिश करते थे, जिससे मेहमानों को बहुत झुंझलाहट होती थी. हाल ही में, एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला को एक शादी में हाथ से खाना खाते हुए पकड़ा गया था और उसने आगे जो किया उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. यहां देखें वीडियो:

Chicken Keema Idli - लोकप्रिय साउथ इंडियन इडली को दें नया ट्विस्ट हर होई होगा आपसे इम्प्रेस

Indian Cooking Tips: इन आसान टिप्स के साथ घर पर आसानी से बनाएं रेस्टोरेंट स्टाइल कुलचा नान

इस वीडियो को @official_niranjanm87 यूजर ने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है. इसे शेयर किए जाने के बाद से इसे 62.5k से ज्यादा बार देखा गया और 2.2k लाइक्स मिले. इस छोटी सी वीडियो में, हम एक नवविवाहित महिला को एक शादी में बिरयानी खाते हुए देख सकते हैं, जिसे वह अपने हाथ से खा रही है, और जैसे ही वह अपने मुंह में निवाला लेने वाली है, उसने देखा कि वीडियोग्राफर उसकी वीडियो बना रहा है. वह बाइट छोटी देती है और इसके बजाय एक चम्मच से खाने के लगती है.

Butter Chicken Noodles: अगर आप भी हैं नूडल्स खाने के शौकीन तो ट्राई करें बटर चिकन नूडल्स की यह बेहतरीन रेसिपी

यह फनी वीडियो इंस्टाग्राम यूजरर्स के लिए काफी रिलेटेबल था, जिन्हें शादी में इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था. कई यूजर्स ने कहा कि कैमरामैन को उसे चैन से खाने देना चाहिए था. एक यूजर ने सुझाव दिया, "कैमरा के ऊपर हाथ मल देना चाहिए था." दूसरे लोग जानना चाहते थे कि हाथ से खाने की प्रथा को शर्मनाक क्यों माना जाता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप इस वीडियो को देखने के बाद क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं!