अपने गेस्‍ट को करें इम्‍प्रेस इस टेस्‍टी कारमेल ब्रेड पॉपकॉर्न के साथ

आप चाहे मूवी देखने जाएं, कोई गेम नाईट हो या फिर फैमिली गेट टुगेदर... एक ऐसी चीज है, जो पार्टी में न हो तो मजा अधूरा रह जाता है. हम बात कर रहे हैं पॉपकॉर्न की.

अपने गेस्‍ट को करें इम्‍प्रेस इस टेस्‍टी कारमेल ब्रेड पॉपकॉर्न के साथ

आप चाहे मूवी देखने जाएं, कोई गेम नाईट हो या फिर फैमिली गेट टुगेदर... एक ऐसी चीज है, जो पार्टी में न हो तो मजा अधूरा रह जाता है. हम बात कर रहे हैं पॉपकॉर्न की. जी हां पॉपकॉर्न का लार्ज कप और कोल्‍ड ड्रिंक हाथ में हो, तो मूवी या पार्टी का मजा दोगुना हो जाता है. पार्टी का यह परफेक्‍ट स्‍टार्टर है. पॉपकॉर्न कई फ्लेवर्स में मौजूद है जैसे- क्‍लासिक सॉल्‍ट पॉपकॉर्न, बटर पॉपकॉर्न, कारमल पॉपकॉर्न और चॉकलेट पॉपकॉर्न. पर क्‍या आपने कभी ब्रेड पॉपकॉर्न के बारे में सुना है? ब्रेड पॉपकॉर्न का टेस्‍ट काफी अच्‍छा होता है. मुंबई की रहने वाली YouTuber अल्पा मोदी ने ब्रेड स्लाइस के साथ प्रयोग करके क्लासिक पॉपकॉर्न रेसिपी को एक नया रूप दिया है और इसमें कारमेल को भी शामिल किया है. वह दूध ब्रेड स्लाइस का इस्‍तेमाल पॉपकॉर्न बनाने के लिए करती हैं और पॉपकॉर्न को रोस्‍ट करके इसे क्रिस्‍पी बनाती हैं.

कारमेल टेस्‍ट के लिए, वह चीनी, दूध और मक्खन जैसी कुछ बुनियादी सामग्री का उपयोग करती है. इन सामग्रियों के उपयोग से कारमेल सिरप ग्‍लोसी और सुगंधित हो जाता है. मीठे कारमेल के साथ कुरकुरी ब्रेड स्लाइस आपके मुंह में पानी ला देगी. यह निश्चित रूप से आपके बच्‍चों को पसंद आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कारमेल ब्रेड पॉपकॉर्न बनाना में बेहद आसान हैं. इसे आसानी से मिनटों में तैयार किया जा सकता है. आइए जानते हैं इसकी रेसिपी: