Zomato Home-Style Food: घर जैसा खाना डिलीवर करने के लिए जोमैटो ने 'होम-स्टाइल मिनी-मील' ऐप किया लॉन्च

Zomato Home-Style Food Deliver: ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर ज़ोमैटो ने कोविड पॉजिटिव व्यक्तियों द्वारा मांगे गए सिम्पल, पौष्टिक भोजन की बढ़ती मांग का जवाब देने के लिए 'होम-स्टाइल मिनी-मील' लॉन्च किया है.

Zomato Home-Style Food: घर जैसा खाना डिलीवर करने के लिए जोमैटो ने 'होम-स्टाइल मिनी-मील' ऐप किया लॉन्च

Zomato Home-Style Food: जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को ट्वीट कर इस एप की जानकारी दी.

खास बातें

  • जोमैटो ने होम-स्टाइल मिनी-मील' लॉन्च किया है.
  • "घर जैसा खाना" के बारे में बताते हुए, श्री गोयल ने ट्वीट किया.
  • जोमैटो के संस्थापक हैं दीपिंदर गोयल.

Zomato Home-Style Food Deliver: ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर ज़ोमैटो ने कोविड पॉजिटिव व्यक्तियों द्वारा मांगे गए सिम्पल, पौष्टिक भोजन की बढ़ती मांग का जवाब देने के लिए 'होम-स्टाइल मिनी-मील' लॉन्च किया है. जोमैटो के संस्थापक दीपिंदर गोयल ने मंगलवार को ट्वीट किया कि पिछले कुछ दिनों में "खराब स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों के लिए होम स्टाइल फूड" ऐप की मांग में वृद्धि हुई है. इसके जवाब में, कंपनी ने "देश भर में हजारों रस्टोरेंट के साथ साझेदारी में "होम स्टाइल मिनी-मेनू" लॉन्च किया है. न्यू फीचर कंपनी के ऑर्डर वॉल्यूम के लगभग 85 फीसदी हिस्से को कवर करने वाले स्थानों में उपलब्ध होगा.

"घर जैसा खाना" के बारे में बताते हुए, श्री गोयल ने ट्वीट किया, "हर कोई जिनके माता-पिता स्वास्थ्य से जूझ रहे हैं, वे खाना नहीं बना सकते हैं, या कोई मदद नहीं कर सकते हैं- कृपया उनके लिए ऑर्डर करें".

पिछले साल कोविड-19 लॉकडाउन में फूड से कई लोगों के रिश्ते बदले. सीमित सुपरमार्केट स्टॉक के साथ, बंद रेस्टोरेंट और घर पर समय का एक अविश्वसनीय स्टॉक, फूड, किचन के नोक सहित, पैंट्री में जो कुछ भी उपलब्ध था, उसे सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए मजबूर किया. लेकिन, अब, कोविड-19 की दूसरी लहर के साथ, जो भारत को कड़ी टक्कर दे रही है, खाना पकाना अब एक साहसिक या सरल नहीं है कि जैसा एक साल पहले था. महामारी ने बीमारी से लोगों की संख्या बढ़ा दी है. जिन्हें जल्दी ठीक होने के लिए दवा के रूप में पौष्टिक भोजन की आवश्यकता होती है.

श्री गोयल ने तीसरे ट्वीट में लिखा, "हम एक और ऐसा मिनी मेनू जोड़ रहे हैं," श्री गोयल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "सभी रेस्टोरेंट भागीदारों का धन्यवाद जो जल्दी जवाब के साथ हमारे साथ आए.

कई यूजर ने जोमैटो के इस गेस्चर की सराहना की. जब पल्लव जैन ने "सिम्पल लेकिन ग्रेट पहल" की सराहना की, तो संजीत रोहिल्ला ने महसूस किया कि इसकी "बहुत ज़रूरत" थी क्योंकि वह खुद अपने आइसोलेशन के दिनों में घर का बना खाना पसंद करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में, जोमैटो ने अपने ऐप में एक और फीचर जोड़ा है जो कोविड से संबंधित आपात स्थितियों के लिए मील की प्राथमिकता प्रदान करने में सक्षम बनाता है. इस विकल्प का उपयोग करके, फूड का ऑर्डर करने वाले लोग उन स्टोरेंट को सचेत कर सकते हैं जो कोविड से संबंधित रोगियों या उनके परिवारों के लिए हैं. रेस्टोरेंट इस तरह के आदेश को प्राथमिकता देगा.