Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साउथ इंडियन डिश के लिए मजे, देखें तस्वीर

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपने फूडी साइड को दिखने में कभी नहीं कतराती. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

Anushka Sharma: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस साउथ इंडियन डिश के लिए मजे, देखें तस्वीर

Anushka Sharma: अनुष्का किसी भी खाने को बहुत शांति और खुशी के साथ खाती हैं.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर डोसा की एक तस्वीर शेयर की.
  • अनुष्का शर्मा को खाने की हर चीज पसंद है.
  • एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उन एक्ट्रेस में से एक है जो अपने फूडी साइड को दिखने में कभी नहीं कतराती. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर डोसा की एक तस्वीर शेयर की. निःसंदेह अनुष्का शर्मा को खाने की हर चीज पसंद है. और, वह सोशल मीडिया पर अपने गैस्ट्रोनॉमिक एडवेंचर्स की झलकियां साझा करना कभी नहीं भूलती हैं. अनुष्का किसी भी खाने को बहुत शांति और खुशी के साथ खाती हैं. इस बार, एक्ट्रेस ने मुंह में पानी ला देने वाले साउथ इंडियन डिश के मजे लिए. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शानदार पोडी डोसा की एक तस्वीर पोस्ट की और हमें तुरंत मदहोश कर दिया. स्नैपशॉट में, हम पोडी डोसा को उनकी प्लेट पर नारियल की चटनी और मूंगफली की चटनी के साथ देख सकते हैं. इतना ही नहीं, टेबल पर हम और भी कई चीजों को देख सकते हैं. 

एक नज़र यहां डालेंः 

umvvgftg

Maheep Kapoor: देखेंः महीप कपूर की माउथ वाटरिंग डिनर डिशेज

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तस्वीर के ऊपर लिखा, "पोडी डोसा", और एक पिंक हार्ट इमोजी एड किया. उसने अपनी स्टोरीज के साथ जगह और शेफ को भी टैग किया.            

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने "फेवरेट ड्रिंक" का किया खुलासा, देखें तस्वीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा 2018 की फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं. 

डोसा को देख कर अगर आपके मुंह में भी पानी आ रहा है, तो परेशान न हो, हमारे पास आपके लिए डोसा की आसान रेसिपी है जिसे आप घर पर आसानी से बना सकते हैं. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.