Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए बनाया हेल्दी मील

Bipasha Basu Meal: बॉलीवुड कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, जो हेल्दी डाइट और एक्सरसाइज का मिक्स है. बिपाशा किचन में अपने समय का आनंद लेती नजर आ रही हैं. अभी पिछले हफ्ते ही एक्टर ने घर में एशियाई करी बनाई.

Bipasha Basu: बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के लिए बनाया हेल्दी मील

Bipasha Basu: 42 वर्षीय एक्टर ने अपने पति के लिए अच्छाई से भरे कुछ सैंडविच बनाएं.

खास बातें

  • बिपाशा किचन में अपने समय का आनंद लेती नजर आ रही हैं.
  • करण और बिपाशा अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं.
  • करण और बिपाशा ने 2016 में शादी कर ली है.

Bipasha Basu Meal: बॉलीवुड कपल करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु अपनी शानदार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं, जो हेल्दी डाइट और एक्सरसाइज का मिक्स है. इसलिए, जब करण ने हमें बुधवार को अपने फूड का एक लुक दिखाया, जिस पर हम सभी की नजरें थीं जो बात इसे और भी खास बनाती थी वह यह कि खाना उनकी पत्नी बिपाशा ने बनाया था. 42 वर्षीय एक्टर ने अपने पति के लिए अच्छाई से भरे कुछ सैंडविच बनाएं. तस्वीर में दिखाया गया है कि बिपाशा ने टोस्टेड ब्रेड को लीन मीट और चीज़ के साथ पेयर किया. टोस्ट का एक और बैच ऑमलेट्स और जर्किन्स के साथ टॉप्ड था. लेकिन कपल सब्जियों को एड करना नहीं भूले. हमने कुछ मटर और टमाटर का ग्रीन फैक्टर डिश में देखा. 

कैप्शन के साथ, करण ने लिखा, "शुक्रिया हनी," बिपाशा को टैग करते हुए. 

बिपाशा किचन में अपने समय का आनंद लेती नजर आ रही हैं. अभी पिछले हफ्ते ही एक्टर ने घर में एशियाई करी बनाई. डिश ने करण को प्रभावित किया, जिसने सोशल मीडिया पर इसके बारे में बताया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्वादिष्ट पीले रंग की करी की एक तस्वीर साझा की. कपल ने गर्म ब्राउन राइस के साथ वाइट राइस को स्वैप करके इसे हेल्दी रखने के लिए चुना. रिच करी कुछ हेल्दी गुडीस से बनी थी जिसमें ब्रोकली, हरी प्याज और चिकन शामिल थे. तस्वीर के साथ करण ने लिखा, "थैंक यू हनी @bipashabasu. मेरे पेट में टेस्ट का एक और हिस्सा. सभी #chefsbonniesdeli को धन्यवाद."

इस कपल को हाल ही में करण के जन्मदिन पर एक विस्तृत नाश्ते का आनंद लेते हुए देखा गया.

Shraddha Kapoor: जानें श्रद्धा कपूर का राजमा चावल खाने का सबसे दिलचस्प तरीका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिस्म' और 'धूम 2' जैसी फिल्मों से पहचान बनाने वाली बिपाशा को उनकी जेनरेसन की सबसे फिट एक्टर में से एक माना जाता है. इस बीच, करण ने टेलीविजन पर अपने करियर की शुरुआत 'दिल मिल गए' जैसे शो से की. इस वर्ष, एक्टर ने 'क़ुबूल है 2.0' के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत की, जो उनकी टीवी सीरीज 'क़ुबूल है' का सीक्वल है. फिल्म 'अलोन' में साथ काम करने वाले इस कपल ने 2016 में शादी कर ली है.