दीपिका पादुकोण ने अपनी तुलना की इस मजेदार ड्रिंक से, Can You Guess?

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एक इंस्टाग्राम एएमए सेशन होस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "अगर मैं एक ..." थी, तो उन्होंने ट्रेंडिंग फॉर्मेट के विभिन्न प्रकार के उत्तरों के साथ प्रतिक्रिया देने के लिए 65.6 मिलियन की अपनी फैन्स से पूछा. कहने की जरूरत नहीं है, इस सेशन में खाने की बाचतीच सबसे ऊपर थी.

दीपिका पादुकोण ने अपनी तुलना की इस मजेदार ड्रिंक से, Can You Guess?

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं.
  • इंस्टाग्राम पर दीपिका ने एमएएम सेशन किया.
  • फैन्स को दिए मजेदार जवाब.

दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी हालिया फिल्म 'गहराइयां' ने उनके कैरेक्टर की बारीक और बेहतरीन रोल के लिए उनकी सराहना की. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया फैन्स और फॉलोअर्स के साथ समय-समय पर बातचीत करने से नहीं कतराती है, और इस समय भी कुछ अलग नहीं था. हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने एक इंस्टाग्राम एएमए सेशन होस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा, "अगर मैं एक ..." थी, तो उन्होंने ट्रेंडिंग फॉर्मेट के विभिन्न प्रकार के उत्तरों के साथ प्रतिक्रिया देने के लिए 65.6 मिलियन की अपनी फैन्स से पूछा. कहने की जरूरत नहीं है, इस सेशन में खाने की बाचतीच सबसे ऊपर थी.

विचार यह समझने का था कि दीपिका किस भोजन से खुद की तुलना करेंगी और सबसे ज्यादा संबंधित होंगी. एक फैन ने दीपिका पादुकोण से पूछा, "अगर मैं ड्रिंक होती?" इस पर, दीपिका ने जवाब दिया, "हॉट चॉकलेट," साथ में यम्मी ब्रू का मजा लेते हुए खुद का एक प्यारा वीडियो शेयर किया. जरा देखो तो:

nmigf4gg

एक दूसरे फैन ने दीपिका पादुकोण से पूछा कि वह कौन सी चीज होगी जिससे वह अपनी तुलना करेंगी. एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "मिर्च!" और अपने एक क्रू मेंबर की एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें वह स्पाइसी फूड का मजा लिए जा रहा है! जरा देखो तो:

43rrc2go

जो लोग दीपिका पादुकोण को करीब से फॉलो करते हैं उन्हें पता होगा कि एक्ट्रेस कितनी बड़ी फूडी हैं. उसकी सबसे हालिया फूड क्रेविंग स्वादिष्ट इटैलियन कम्फर्ट फूड - पिज्जा के अलावा और कुछ नही था. उन्होंने यम्मी डिलाइट मार्गरिटा पिज्जा के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की और इसे 'ड्रूल्स' कैप्शन दिया. यहां देखें:

कम ही लोग जानते हैं कि दीपिका पादुकोण न सिर्फ एक बड़ी फूडी हैं बल्कि एक बेहतरीन शेफ भी हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने अपने हालिया इंस्टाग्राम एएमए में किया था. एक फैन ने पूछा कि क्या उन्हें दीपिका का कुकिंग पसंद है, तो उन्होंने जवाब दिया, 'लव इट! वह एक लाजवाग शेफ है. माइ मल्टीटैलेंटिड बेबी" इस स्टोरी के बारे में और ज्यादा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

वर्कफ्रंट के बारे में बाते करें तो, दीपिका पादुकोण को आखिरी बार स्पोर्ट्स ड्रामा '83 में रणवीर सिंह की ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' शामिल है. यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com