दिल्ली वेंडर ने बनाई फ्यूजन बॉर्नविटा बर्फी इंटरनेट पर लोगों का मिला अच्छा रिस्पॉन्स

हम में से ज्यादातर के लिए, बोर्नविटा दूध का पर्याय बन गया था, इतना ज्यादा कि हम इस चॉकलेट स्वाद के बिना दूध भी नहीं पीते थे.

दिल्ली वेंडर ने बनाई फ्यूजन बॉर्नविटा बर्फी इंटरनेट पर लोगों का मिला अच्छा रिस्पॉन्स

खास बातें

  • बोर्नविटा लवर ने इस ड्रिंक मिक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का फैसला किया.
  • फ़्यूज़न फूड क्रिएशन में, बोर्नविटा बर्फी से मिलते है.
  • वीडियो को मिला अच्छा रिस्पॉन्स.

हम में से ज्यादातर के लिए, बोर्नविटा दूध का पर्याय बन गया था, इतना ज्यादा कि हम इस चॉकलेट स्वाद के बिना दूध भी नहीं पीते थे. बोर्नविटा लवर्स दूध के साथ इस चॉकलेट माल्ट मिश्रण का मजा लेने की शौकीन यादों के साथ बड़े हुए हैं. एक बोर्नविटा लवर ने इस ड्रिंक मिक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का फैसला किया और अंत में एक फ्यूजन मिठाई बनाई! इस लेटेस्ट फ़्यूज़न फूड क्रिएशन में, बोर्नविटा बर्फी से मिलते है बोर्नविटा बर्फी में, एक चॉकलेट रंग की बर्फी जो होश उड़ा रही है. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे हलवाई द्वारा यह फ्यूजन बर्फी तैयार की जाती है और लोग इस मिठाई को आजमाना चाहते हैं. इंस्टाग्राम बेस्ड फूड ब्लॉगर @oye.foodieee द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को 239k व्यूज और 11.2k लाइक्स मिल चुके हैं. जरा देखो तो:

Chenna Murki: अचानक मीठा खाने की हो क्रेविंग तो मिनटों में बनाएं स्वादिष्ट छैना मुरकी-Video Inside

वीडियो कि शुरूआत वे चीनी को पानी में घोलकर शुरू करते हैं. इसके बाद चाशनी में काजू का पेस्ट डाल कर कुछ देर पकाते है. अब बोर्नविटा जोड़ने का मुख्य चरण आता है! कढ़ाई में बोर्नविटा पाउडर इस तरह डाला जाता है. काजू का मिश्रण गाढ़ा होने के कारण इस बोर्नविटा को घुलने में समय लगता है. आखिर में मिश्रण में घी डाला जाता है और इसे कढ़ाई में तब तक पकाया जाता है जब तक कि मिश्रण आकार में न आने लगे. वे मिश्रण में ड्राई फ्रूट्स भी मिलाते हैं. इसके बाद, मिश्रण को सिग्नेचर बर्फी के आकार में सेट करने के लिए एक आयताकार डिश में डाला जाता है. आप इसे शगुन स्वीट्स, दिल्ली में पा सकते हैं.

बोर्नविटा के स्वाद वाली बर्फी के बारे में सोचना थोड़ा अटपटा लग सकता है, और कोई यह मान लेगा कि लोग यह जानकर परेशान होंगे कि ऐसी स्वाद वाली मिठाई मौजूद है! लेकिन इंटरनेट हमें हैरान करने में कभी विफल नहीं होता है, और यह पता चलता है कि लोग फ्यूजन मिठाई के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यहां जानिए इस अनोखी बर्फी के बारे में लोगों ने क्या-क्या कमेंट किए:

"देखने में काफी सही है" (यह अच्छा लग रहा है)

"कोई मिल गया' के रोहित आपकी लोकेशन जानना चाहते हैं"

"बहुत यम लग रहा है"

"देखने से ही हाइट बढ़ गई"

"सुंदर"

आपने इस फ्यूजन बर्फी के बारे में क्या सोचा? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं!

Shahi Chicken Korma Recipe: अगली डिनर पार्टी के लिए घर पर कैसे बनाएं शाही चिकन कोरमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com