Genius Or Bizarre? इस काजू कतली केक ने इंटरनेट को किया इम्प्रेस, क्या आप इसे आजमाएंगे?

इंटरनेट पर दिलचस्प फूड कटेंट देखने को मिलता है, टिप्स एंड ट्रिक्स से लेकर क्विक किचन  हैक और इसके अलावा कई तरह के आसान और स्वादिष्ट प्लान डाइट्स.

Genius Or Bizarre? इस काजू कतली केक ने इंटरनेट को किया इम्प्रेस, क्या आप इसे आजमाएंगे?

खास बातें

  • काजू कतली भारतीयों की एक फेवरेट मिठाई है.
  • लेकिन इससे बना केक आपने देखा.
  • इंटरनेट पर लोगों को काजू कतली केक ने किया इम्प्रेस.

इंटरनेट पर दिलचस्प फूड कटेंट देखने को मिलता है, टिप्स एंड ट्रिक्स से लेकर क्विक किचन  हैक और इसके अलावा कई तरह के आसान और स्वादिष्ट प्लान डाइट्स. घड़ी की टिक टिक पर ध्यान दिए बिना कोई भी घंटों अपनी स्क्रीन से चिपके रह सकता है. कई खाद्य पदार्थों में से जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा है, केक हम में से कई लोगों के लिए सबसे फेवरेट है. दुनिया भर में विभिन्न फूड एक्सपेरिमेंट्स ने हमारे सामने दिलचस्प और यूनिक केक की एक लंबी लिस्ट लाए है - हाइपर-रियलिस्टिक केक से जो पिछले वर्षों में सामने रहे हैं, पिनाटा केक, ड्रॉप-डाउन केक और काफी कुछ. हालांकि, हाल ही में हमारी उत्सुकता को बढ़ा दिया था वह कुछ और नहीं बल्कि, एक काजू कतली केक है!

देखें: कैसे बनाएं बाजरे की रोटी, यहां स्टेप-बाय-स्टेप रेसिपी वीडियो

भारतीयों और उनके मीठे और स्वादिष्ट मिठाई के प्रति प्यार ने सारी हदें पार कर दी हैं और यह काजू कतली केक इस बात का सबूत है. @bhukkad_dilli_ke द्वारा इंस्टाग्राम रील्स में शेयर किए गए एक वीडियो में दुर्गापुरी चौक, शाहदरा, दिल्ली में शगुन बेकरी नामक एक बेकरी दिखाई गई है, जो ये काजू कतली केक बनाती है. इंस्टाग्राम रील को लगभग 1 मिलियन व्यूज, 48.8k लाइक्स और 224 कमेंट्स मिले हैं. पेज ने इस काजू कतली केक के स्वाद को 4/5 रेटिंग दी है. इसे यहां देखें:

वीडियो में काजू कतली केक बनाते हुए दिखाया गया है. शेफ केक के टुकड़ों को काटता है और उन्हें एक दूसरे के ऊपर रखता है, काजू कतली क्रीम फिलिंग से भरा होता है और काजू कतली के टुकड़ों के साथ पिस्ता पाउडर की एक छिड़का जाता है. कई लोग इस बात से कंफ्यूज थे कि केक में काजू कतली का उपयोग टॉप डेकोरेशन के लिए किया गया है, जिस पर पेज ने जवाब दिया "उन्होंने काजू कतली को व्हीप्ड क्रीम में भी जोड़ा है".

काजू कतली के फैन बेस को देखते हुए ज्यादातर दर्शकों ने माना कि वे इस केक को ट्राई करना पसंद करेंगे. इस फ्लेवर्ड केक को ज्यादातर कमेंट्स ने अच्छी भावना से लिया. कमेंट कि बात करें तो एक ने लिखा, "काजू कतली तो प्यार है, वू दिस मेकिंग इज फायर", दूसरे ने, "शानदार है" और "ये बढ़िया है".

ज्यादातर कमेंट्स के मुताबिक यह क्रिएशन काफी लोगों को पसंद आई, कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सोचा था कि यह काजू कतली की बर्बादी थी. एक कमेंट में लिखा है "केक बर्बाद मत करो", जबकि दूसरे में लिखा है "ये केक नहीं कचरा है", और "तोबा तोबा सारा मूड खराब कर दिया".

Viral Video: दिल्ली के इस वेंडर ने बनाया अजीबोगरीब फ्रूट डोसा, इंटरनेट पर बंटे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काजू कतली केक के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप इसे आजमाएंगे?