Weekend Special: वीकेंड पर इस यह स्वादिष्ट कीमा रोल बनाकर अपनी फैमिली को दें मजेदार ट्रीट

नॉनवेज लवर्स के लिए यह स्नैक काफी पसंद आएगा. मसालेदार कीमा की फीलिंग को बनाकर, मैदे से तैयार परांठे में लपेटा जाता है.

Weekend Special: वीकेंड पर इस यह स्वादिष्ट कीमा रोल बनाकर अपनी फैमिली को दें मजेदार ट्रीट

खास बातें

  • कीमा रोल एक बेहद ही सुपर टेस्टी रेसिपी है.
  • इसके लिए आपको बस कीमा, सब्जियों और कुछ मसालों की जरूरत होती है.
  • इस रेसिपी में रोल बनाने के लिए चिकन कीमा उपयोग किया गया है.

वीकेंड शुरू हो गया है, यही वह समय होता है जब हम अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ वीकेंड का मजा लेते हैं. गेट टू गैदर हो या फिर बींच वॉच, एक बढ़िया खाना सभी चीजों को मजेदार बना देता है. वीकेंड पर बहुत से लोग अपनी डायटिंग को साइड करते हुए अपने पसंदीदा स्नैक्स, पराठे या अन्य स्वादिष्ट डिशेज को खाने का लुत्फ उठाते हैं. वहीं कुछ लोग के कुकिंग करना पैशन होता है, इसलिए वे लोग हर सप्ताह अपने फैमिली के कुछ स्पेशल बनाने के बारे में सोचते हैं, जिससे उनका वीकेंड और भी मजेदार बन जाए. तो इस बार आप एक स्वादिष्ट कीमा रोल के साथ अपने दिन को और भी खास बनाएं.

अपने फेवरेट क्रीमी वाइट सॉस पास्ता के स्वाद को बढ़ाने के लिए इस इजी हैक को आजमाएं

कीमा रोल एक बेहद ही सुपर टेस्टी रेसिपी है. इसके लिए आपको बस कीमा, सब्जियों और कुछ मसालों की जरूरत होती है. इस रेसिपी में रोल बनाने के लिए चिकन कीमा उपयोग किया गया है, आपको अगर मीट पसंद है तो आप मटन कीमा भी ले सकते हैं. आप डिश इस को तीखी चटनी और अपनी मनपसंद डिप के साथ सर्व करें. इस रोल हर बाइट में टेस्ट का एक विस्फोट होगा. आप इस रेसिपी को तब भी बना सकते हैं जब आप किसी पार्टी को होस्ट कर रहे हों. यह निश्चित रूप से एक शानदार स्टार्टर होगा जो आपके मेनू को बेहतर बनाएगा.

कैसे बनाएं कीमा रोल | कीमा रोल रेसिपी:

नॉनवेज लवर्स के लिए यह स्नैक काफी पसंद आएगा. मसालेदार कीमा की फीलिंग को बनाकर, मैदे से तैयार परांठे में लपेटा जाता है. वहीं शिमला मिर्च, प्याज और गाजर जैसी सब्जियां का क्रंच इसे अलग स्वाद देता है. मेयोनेज और टोमैटो कैचप के साथ अपने कोई तंदूरी स्प्रेड भी इस पर फैला सकते हैं. अगर आपको चीज पसंद है तो चीज भी डाल सकते हैं. वहीं परांठा बनाने के लिए आप मैदे को गें​हू के आटे का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. तो देर किस बात बिना किसी देरी के आज ही कीमा रोल को बनाने के लिए सारी सामग्री इक्कठा करें और अपने परिवार को स्वादिष्ट स्नैक के साथ ट्रीट दें.

कीमा रोल की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

High-Protein Adai Dosa: चार दालों को मिलाकर कैसे बनाएं हाई प्रोटीन अडाई डोसा