Hardik Pandya And Son Agastya: इंटरनेट पर ट्रेंट कर रहा है हार्दिक पंड्या और उनके बेटे अगस्त्य का लंच वीडियो

Hardik Pandya And Son Agastya: भारत ने हाल ही में हुई इंग्लैंड टीम के खिलाफ न केवल टी 20 सीरीज जीती, बल्कि उन्होंने तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच भी जीता. हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने एक ही मैच में अपना वनडे डेब्यू किया और केवल 26 गेंदों में अर्धशतक बनाकर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया.

Hardik Pandya And Son Agastya: इंटरनेट पर ट्रेंट कर रहा है हार्दिक पंड्या और उनके बेटे अगस्त्य का लंच वीडियो

Hardik Pandya: क्रुणाल और हार्दिक के इमोशनल हग पोस्ट ने पारी में काफी हलचल कर दी.

खास बातें

  • क्रुणाल पांड्या ने एक ही मैच में अपना वनडे डेब्यू किया
  • क्रुणाल ने 26 गेंदों में अर्धशतक बनाकर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया.
  • हार्दिक ने नतासा से साल 2020 में शादी की.

Hardik Pandya And Son Agastya: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या इस समय इंग्लैंड के खिलाफ भारत की लगातार जीत की सफलता के लिए हाई राइडिंग पर हैं. भारत ने हाल ही में हुई इंग्लैंड टीम के खिलाफ न केवल टी 20 सीरीज जीती, बल्कि उन्होंने तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे मैच भी जीता. हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या ने एक ही मैच में अपना वनडे डेब्यू किया और केवल 26 गेंदों में अर्धशतक बनाकर एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया. क्रुणाल और हार्दिक के इमोशनल हग पोस्ट ने पारी में काफी हलचल कर दी. हार्दिक का परिवार भी अभी उनके साइड में है.

गुरुवार को, उन्होंने एक प्यारी इंस्टाग्राम स्टोरी को दोबारा साझा किया, जिसे उनकी पत्नी नतासा ने पकड़ा था. वीडियो में, हार्दिक को बेटे अगस्त्य को अपनी गोद में लेते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वो उसे लंच में कुछ पालक चावल खिलाने की कोशिश कर रहे हैं. अगस्त्य ने हर बार अपना मुंह खोला जब हार्दिक चम्मच को मुंह के करीब ला रहे थे. वीडियो में हार्दिक और नताशा दोनों को हंसते हुए सुना जा सकता है, वीडियो के लास्ट में अगस्त्य को अपने छोटे से एक हाथ से अपने पिता का मुंह बंद करते हुए देखा गया. "मेरी दुनिया" हार्दिक पांड्या ने अपने कैप्शन में लिखा. अगर यह आज इंटरनेट पर सबसे प्यारी बात नहीं है, तो हम नहीं जानते कि क्या है.

21oqn3dg

Malaika Secret Food: क्या है मलाइका अरोड़ा का फिटनेस सीक्रेट फूड? यहां जानें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को हार्दिक पांड्या के कई फैन क्लबों द्वारा दोबारा शेयर किया गया. भारत का अगला मैच 26 मार्च 2021 को पुणे में इंग्लैंड से होगा. वनडे सीरीज का समापन 28 मार्च, रविवार को होगा