शांगरी-ला स्थित तामरा में मुगलई व्यंजनों के ऑथेन्टिक स्वाद का लें मजा

इन दिनों शांगरी-ला इरोस में स्थित तामरा में मुगलई कुजिन टेस्टिंग सेशन का आयोजन किया गया. तामरा एक मल्टी कुजिन रेस्टोरेंट हैं,

शांगरी-ला स्थित तामरा में मुगलई व्यंजनों के ऑथेन्टिक स्वाद का लें मजा

खास बातें

  • तामरा में मुगलई कुजिन टेस्टिंग सेशन का आयोजन किया गया.
  • तामरा एक मल्टी कुजिन रेस्टोरेंट हैं.
  • इस थाली में आपको मुगलई खाने का पूरा ऑथेन्टिक स्वाद मिलेगा.

दिल्ली में बहुत से पॉपुलर रेस्टोरेंट्स और फाइव स्टार होटल हैं जिन्हें किसी परिचय के जरूरत नहीं है. दिल्ली के लोग अक्सर कनॉट प्लेस में मेजदार ड्रिंक्स, स्नैक्स और स्वादिष्ट खाने के लिए जाते हैं. वहीं राजधानी के क्रेंद्र में स्थित, शांगरी-ला इरोस नई दिल्ली, शहर का एक बेहतरीन और एक लोकप्रिय होटल है. यह एक शानदार फाइव स्टार होटल है, होटल के विशाल लॉन और वास्तुकला काफी लोकप्रिय है. यह दिल्ली में स्थित एम्बेसीज के काफी नजदीक है तभी तो विदेशों से आने वाले लोग भी इस फाइव स्टार होटल में ठहरने की इच्छा रखते हैं. साथ ही साथ लोग यहां आप विविध प्रकार के स्वादिष्ट खाने के साथ ड्रिंक्स का लुत्फ भी उठा सकते हैं. फिलहाल ऐसा ही मौका हमें मिला जहां हमने स्वादिष्ट व्यंजनों को आजमाने का मौका मिला.

इन दिनों शांगरी-ला इरोस में स्थित तामरा में मुगलई कुजिन टेस्टिंग सेशन का आयोजन किया गया. तामरा एक मल्टी कुजिन रेस्टोरेंट हैं, जहां इस इवेंट की मेजबानी होम शेफ सना खान द्वारा की गई है. इस इवेंट की शुरूआत 9 जून 2022 को की गई और यह 12 जून रविवार 2022 तक जारी रहेगा. मुगलई कुजिन का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में चिकन, मटन और बिरयानी जैसे स्वादिष्ट व्यंजनों का ख्याल आने लगता है. हमने ने भी अपने मील की शुरूआत बेहद लाजवाब वेज और नॉनवेज शामी कबाब के साथ की. इस ऐपटाइजर को एक तीखी चटनी और एक दही बेस्ड डिप के साथ सर्व किया गया. इसी के साथ काफी ड्रिंक्स भी थे जिनका मजा आप अपनी इच्छानुसार ले सकते हैं.

nkcgu0ao

इनके अलावा पनीर टिक्का, तंदूरी आलू टिक्का, लहसुनी चिकन टिक्का जैसे एपेटाइजर भी शामिल थे. अब अगर बात करें मील की तो जिसे काफी शानदार थाली के रूप पेश किया गया था, और इस थाली में आपको मुगलई खाने का पूरा ऑथेन्टिक स्वाद मिलेगा. इस थाली में कीमा बिरयानी, मटन रोगन, चिकन निहारी और बैंगन फ्राई जैसी चीजें थी. कीमा बिरयानी के साथ हल्के पुदीने के स्वाद वाला मिक्स वेजिटेबल रायता इसे कम्पलीट बना रहा था. मटन रोगन जोश और चिकन निहारी आपके जायके बदलने के लिए काफी है. मीठे के तौर पर मोहनथाल और शीर कुर्मा सर्व किया गया जिसे एक बार खाने के बाद आप दोबारा इसका स्वाद चखना चाहेंगे!

ule2qr6o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप भी मुगलई व्यंजन खाने के शौकीन हैं तो वहां जाकर आप भी इनका लुत्फ उठा सकते हैं.