करिश्मा कपूर की शानदार डिनर पार्टी में करीना, मलाइका के अलावा शामिल हुए ये सेलिब्रिटिज

करिश्मा कपूर ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक बढ़िया डिनर की मेजबानी की. पार्टी में उनकी गर्ल गैंग मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और यहां तक कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​जैसे अन्य करीबी दोस्त शामिल हुए.

करिश्मा कपूर की शानदार डिनर पार्टी में करीना, मलाइका के अलावा शामिल हुए ये सेलिब्रिटिज

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने डाइनिंग टेबल का एक स्नैपशॉट शेयर किया.
  • जबकि पार्टी वास्तव में काफी अंदरूनी लग रही थी.
  • करिश्मा कपूर और उनके फ्रेंड्स अक्सर हैंगआउट करते हैं.

अगर आप घर पर किसी पार्टी की मेजबानी कर रहे हैं, तो हम जानते हैं कि यह कितना चै​लेंजिंंग काम हो सकता है. बहुत सी चीजें होती हैं जिन्हें आपको देखना होता है. लेकिन इन सब चीजों में खाना हमेशा टॉप पर होना चाहिए. हालांकि, अगर आप तय नहीं कर पा रहे हैं कि क्या खाना बनाना है, तो करिश्मा कपूर आपको प्रेरित करती हैं! कल, करिश्मा कपूर ने अपने करीबी दोस्तों के लिए एक बढ़िया डिनर की मेजबानी की. पार्टी में उनकी गर्ल गैंग मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और यहां तक कि करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​जैसे अन्य करीबी दोस्त शामिल हुए. यह ग्रूप अक्सर अपने व्यस्त कार्यक्रम से एक-दूसरे के साथ समय बिताने और एक त्योहार मनाने के लिए समय निकालता है. शायद इसलिए आपने अक्सर उन्हें सुर्खियां बटोरते हुए भी देखा होगा. जबकि पार्टी वास्तव में काफी अंदरूनी लग रही थी, हमें करिश्मा द्वारा सेट किए गए मेनू की एक झलक मिली! और आपको बता दें, ये सभी व्यंजन आपके मुं​ह में भी जरूर पानी ला देंगे.

आप भी है चटपटा और मसालेदार खाने के शौकीन तो ट्राई करें यह चिकर छोले की रेसिपी

इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने डाइनिंग टेबल का एक स्नैपशॉट शेयर किया. इसे विभिन्न प्लेटों और भोजन से भरे बाउल के साथ सेट किया गया. उनकी  स्टोरी में, हम चिकन करी, फ्राइड फिश प्लेटर, मटन करी, बिरयानी, रायता, रोटी और आचार जैसी चीजें देख सकते हैं. कोने पर दाल का बाउल भी लग रहा है. स्टोरी में, उन्होंने  लिखा, "उफ्फ यम @therealkarismakapoor" इसे यहां देखें:

vaea6gcg

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? खैर, यह इसका अंत नहीं है! जब आप अनुमान लगा रहे होंगे कि टेबल के दूसरी तरफ क्या है, अमृता अरोड़ा ने उसकी एक तस्वीर भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज में शेयर की. उनकी स्टोरी में, आप अन्य चीजों के अलावा एक बाउल फिश करी भी देख सकते हैं. स्टोरी में अमृता ने लिखा, "यम." उनकी स्टोरी यहां देखें:

d23odiuo

अन्य सेलिब्रेटिज ने भी इस शानदार डिनर पार्टी की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर पोस्ट की थीं. जैसा कि यह ग्रूप अक्सर हैंगआउट करता रहता है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आगे कौन डिनर पार्टी की मेजबानी करेगा और उनके मेनू में क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा की 'पिज्जा पार्टी' से आप भी खुद को कर पाएंगे रिलेट, देखें तस्वीर