इस ड्रीमी केक के साथ करीना और करिश्मा ने मनाया मॉम बबीता का बर्थडे

उन्होंने 1966 और 1973 के बीच 19 फिल्मों में मुख्य नायिका के रूप में अभिनय किया. उनकी कई फिल्में समय के साथ प्रतिष्ठित हो गईं और दर्शकों द्वारा बहुत सराहना की गई.

इस ड्रीमी केक के साथ करीना और करिश्मा ने मनाया मॉम बबीता का बर्थडे

खास बातें

  • करिश्मा ने अपनी मां बबीता कपूर का बर्थडे एक स्वादिष्ट केक के साथ मनाया!
  • बबीता कपूर ने 1966 में फिल्म दस लाख से बॉलीवुड में कदम रखा.
  • सोने के हाथ के फ्लॉप होने के बाद, उन्होंने इंस्डट्री छोड़ने का फैसला किया

इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता कि कोई भी उत्सव केक के बिना अधूरा है. हम सभी अपने प्रियजनों को उनके पसंदीदा केक के साथ सरप्राइज देना पसंद करते हैं और इस मौके को खास बनाते हैं! हाल ही में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने अपनी मां बबीता कपूर का बर्थडे एक स्वादिष्ट केक के साथ मनाया! पूर्व एक्ट्रेस बबीता कपूर ने 1966 में फिल्म दस लाख से बॉलीवुड में कदम रखा. उन्होंने 1966 और 1973 के बीच 19 फिल्मों में मुख्य नायिका के रूप में अभिनय किया. उनकी कई फिल्में समय के साथ प्रतिष्ठित हो गईं और दर्शकों द्वारा बहुत सराहना की गई. हालांकि, उनकी आखिरी फिल्म, सोने के हाथ के फ्लॉप होने के बाद, उन्होंने इंस्डट्री छोड़ने का फैसला किया. 1971 में उन्होंने रणधीर कपूर से शादी की. बाद में, कपल ने 1974 और 1980 में अपनी बेटियों करिश्मा और करीना का स्वागत किया.

15 मिनट में 35 मोमोज खाने पर आप जीत सकते हैं 1 लाख रुपये नकद (देखें वीडियो)

20 अप्रैल को, जैसे ही बबीता ने अपना 75 वां जन्मदिन मनाया, करिश्मा कपूर ने उनके बर्थडे केक की एक झलक पोस्ट की. और हम आपको बता दें, यह बर्थडे केक ड्रीमी और स्वादिष्ट लगता है! यह एक सफेद रंग का केक था जिसके कोनों पर सुंदर फूलों की सजावट थी. फूल के ठीक टॉप में, उनके साल को चिह्नित करने के लिए "75" संख्या थी. फिर केक के बीच में "मॉम" लिखा हुआ था. और केक के स्टैंड में लिखा था, "वी लव यू, हैप्पी बर्थडे." यहां केक देखें:

oj658pm

गुरुवार (20 अप्रैल) को कपूर परिवार बबीता का जन्मदिन मनाने के लिए रणधीर कपूर के घर पर इकट्ठा होता देखा गया. करीना घर के सामने लाल रंग की पोशाक में फोटोग्राफरों को देखकर मुस्कुराई, जबकि उनके पति सैफ अली खान ने मीडिया के लिए हाथ हिलाया. जहां करिश्मा कपूर स्ट्राइप्ड कुर्ता पहने नजर आईं, वहीं उनकी बेटी समायरा कपूर भी नजर आईं. बर्थडे लंच में रीमा जैन, बबीता कपूर की सिस्टर इन लॉ नीतू कपूर भी मौजूद थीं.

Summer Special: गर्मी में पीना चाहते हैं कुछ रिफ्रेशिंग तो ट्राई करें यह इलाइची का शरबत- Recipe Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना और करिश्मा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी मां को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए पोस्ट की थीं.