करीना कपूर खान और नीतू कपूर ने शूटिंग के बीच में लिया पौष्टिक मील का मजा

करीना कपूर हाल ही में अपनी चाची नीतू कपूर के साथ शूट पर थीं. स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरिज पर परिवार के साथ काम करने में बिताए अपने समय की तस्वीरें पोस्ट कीं.

करीना कपूर खान और नीतू कपूर ने शूटिंग के बीच में लिया पौष्टिक मील का मजा

खास बातें

  • करीना कपूर खान हमारे समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.
  • करीना ने हाल ही में लेखन की दुनिया में भी प्रवेश किया है.
  • करीना कपूर खान अक्सर अपने वर्कआउट रिजाइम के बारे में पोस्ट करती हैं.

करीना कपूर खान हमारे समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. बॉलीवुड में एक जानी-मानी सेलिब्रेटी और दो बच्चों की मां, करीना ने हाल ही में लेखन की दुनिया में भी प्रवेश किया है. भले ही वह निश्चित रूप से अपनी लाइफस्टाइल को बिजी रखती है, लेकिन वह अपने एक्सरसाइज स्टीन या न्यूट्रीशियस डाइट से कभी समझौता नहीं करती है! और उनका इंस्टाग्राम इसका सबूत है. करीना कपूर खान अक्सर अपने वर्कआउट रिजाइम के बारे में पोस्ट करती हैं, लेकिन साथ ही, आप बहुत बार उन्हें कई तरह के व्यंजनों का मजा लेते हुए भी पाएंगे. हेल्दी खाने से लेकर कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों तक, करीना निश्चित रूप से भोजन के बारे में अपना तरीका जानती हैं. भले ही वह शूटिंग के बीच में ही क्यों न हो, वह पौष्टिक मील करना पसंद करती है.

कैसे बनाएं घर पर स्वादिष्ट इंस्टेंट गार्लिक का अचार- Recipe Video Inside

करीना कपूर हाल ही में अपनी चाची नीतू कपूर के साथ शूट पर थीं. स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरिज पर परिवार के साथ काम करने में बिताए अपने समय की तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों में करीना और नीतू कपूर को मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर के साथ स्वादिष्ट भोजन का मजा लेते हुए भी दिखाया गया है. पोस्ट में तीनों को सामने खाने के डब्बा लिए बैठे देखा जा सकता है दाल, चावल, चटनी, सलाद, सब्जी, दही और एक पेय लगता है! स्टोरी में करीना ने लिखा, ‘और फिर, बेशक, खाना. यहां उनकी स्टोरी पर एक नजर डालेंः

3d7416r8

ऐसा लगता है कि करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करती हैं और हमेशा अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ इसके बारे में शेयर करती हैं. इससे पहले, एक्ट्रेस ने खेतों से अपने बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने पटौदी महल में जड़ की सब्जी और साग का चयन करते हुए कुछ कीमती समय एक साथ बिताया था, और वे जिसके उन्होंने कुछ परांठे भी बना होंगे. उन्होंने दोपहर के भोजन के लिए परांठे बनाने के लिए कुछ स्थानीय रूप से उत्पादित ताज़ी मूली उठाते हुए उसकी तस्वीरें पोस्ट कीं. हम तैमूर अली खान को पटौदी के खेतों से मूली के साथ पोज देते हुए देख सकते थे. करीना कपूर खान ने फोटो को हिंदी में कैप्शन देते हुए लिखा, ‘गरम गरम मूली के परांठे दोपहर के भोजन में घी के साथ. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना हाल ही में 11 अगस्त को रिलीज लाल सिंह चड्ढा की दिखाई दी, जिसमें उनके आमिर खान शामिल थे. वह सुजॉय घोष के द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के अडैप्टेशन में टेलीविजन पर अपनी पहली दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब आप इलेक्ट्रिक केतली में भी बना सकते स्वादिष्ट बटर चिकन (Recipe Inside)