एक्ट्रेस रकुल प्रीत का Dessert पोस्ट देख ड्रूल करने लगेंगे आप...

Rakul Preet With Dessert: चाहे वह चॉकलेट ब्राउनी से भरी प्लेट हो या ब्लूबेरी सॉस के साथ बेक्ड दही का गिलास, डिज़र्ट हमेशा एक अच्छा आइडिया है! कोई फर्क नहीं पड़ता मूड या अवसर, एक अच्छी मिठाई हमारे दिन को पलट सकती है और इसे और भी बेहतर बना सकती है.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत का Dessert पोस्ट देख ड्रूल करने लगेंगे आप...

खास बातें

  • रकुल प्रीत खाने की बड़ी शौकीन है.
  • रकुल प्रीत सख्त डाइट फॉलो करती हैं.
  • रकुल प्रीत ने इस डिज़र्ट का लुत्फ उठाया.

Rakul Preet With Dessert: चाहे वह चॉकलेट ब्राउनी से भरी प्लेट हो या ब्लूबेरी सॉस के साथ बेक्ड दही का गिलास, डिज़र्ट हमेशा एक अच्छा आइडिया है! कोई फर्क नहीं पड़ता मूड या अवसर, एक अच्छी मिठाई हमारे दिन को पलट सकती है और इसे और भी बेहतर बना सकती है. यहां तक ​​कि अगर आप सख्त डाइट फॉलो करते हैं, तो सिनफुल दिखने वाले केक के सामने नियंत्रण करना मुश्किल है. और यहां तक ​​कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी कुछ स्वादिष्ट मिठाइयों का आनंद ले रही हैं! अगर आप रकुल प्रीत को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि वह हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनकी स्टोरी में अक्सर उनके एक्सरसाइज रूटीन और हेल्दी फूड शामिल होते हैं. लेकिन इस बार, ऐसा लगता है कि रकुल प्रीत ने कुछ अद्भुत दिखने वाली मिठाइयों के साथ चीट किया है!

रकुल प्रीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जहां वह खुशी से डेसर्ट से भरी ट्रे के साथ पोस्ट कर रही है. तस्वीर में, आप बेरी पेस्ट्री को क्रीम, आइसिंग शुगर और एक रेड बेरी के साथ तैयार करते हुए देख सकते हैं. इसके आगे, चॉकलेट मूस की एक और ट्रे है जिसमें टॉपिंग के रूप में ब्लूबेरी और चॉकलेट शेविंग्स हैं. एक चॉकलेट केक, वनिला केक, एक रेड कलर का केक और कई टॉपिंग के साथ छोटे टार्ट्स भी हैं. पोस्ट के कैप्शन में, एक्ट्रेस ने लिखा, "साइकोसोमैटिक ईटिंग! मैं वास्तव में इसे खा सकती थी!" उसकी पूरी पोस्ट यहां देखें: 

Foods For Weight Loss: इस रंग के फूड्स का सेवन कर तेजी से घटा सकते हैं वजन

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लग रहा है!? भले ही रकुल प्रीत सख्त डाइट फॉलो करती हैं, लेकिन आप उन्हें हर बार कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए देखेंगे. उसने एक बार हमें अपने सुबह की ब्रेकफास्ट की एक झलक दी, जिसमें एक मनोरम चाट थी. यह एक कटोरी शकरकंद और दही थी जिसके ऊपर अनार, अदरक और हरा धनिया था. स्टोरी में, उसने लिखा, "यम." आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं. 

Nariyal Chutney Ke Fayde: स्वाद ही नहीं सेहत से भी भरपूर है नारियल की चटनी, यहां जानें अद्भुत फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि रकुल प्रीत अपने हेल्दी खाने और स्वादिष्ट ट्रीट के बीच बैलेंस बनाती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उसकी प्लेट में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.