Shilpa Shetty Birthday: खाना बनाने से लेकर संडे बिंज तक, शिल्पा के जन्मदिन पर जानें खास बातें

Shilpa Shetty Birthday Special: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्टर शिल्पा शेट्टी आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी का फिटनेस रूटीन हो, फैशन स्टाइल या फिर कुकिंग. वह हमेशा अपने फैन्स को इंस्पायर करती रहती हैं.

Shilpa Shetty Birthday: खाना बनाने से लेकर संडे बिंज तक, शिल्पा के जन्मदिन पर जानें खास बातें

Shilpa Shetty Birthday: शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का असली नाम अश्विनी शेट्टी हैं.
  • शिल्पा का खाने के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है.
  • शिल्पा हर संडे अपनी पसंद की स्वीट डिश के साथ संडे बिंज मनाती हैं.

Shilpa Shetty Birthday Special:  बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्टर शिल्पा शेट्टी आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर, कर्नाटक में हुआ था. शिल्पा शेट्टी का असली नाम अश्विनी शेट्टी हैं. शिल्पा शेट्टी का फिटनेस रूटीन हो, फैशन स्टाइल या फिर कुकिंग. वह हमेशा अपने फैन्स को इंस्पायर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा का खाने के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है वे हर संडे अपनी पसंद की स्वीट डिश के साथ संडे बिंज मनाती हैं. जिसमें वो अपने फैंस के साथ नई नई डिश के वीडियो शेयर करती हैं. इसके अलावा शिल्पा अक्सर घर पर कुकिंग करते भी नजर आती हैं. उन्हें खाना बनाना और खाना दोनों ही काफी पसंद हैं. शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन एक्टर में भी शामिल होता है, जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. 45 की उम्र होने के बावजूद शिल्पा बेहद खूबसूरत और यंग नजर आती हैं. 

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस टायकून राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एख पोस्ट लिखा. राज कुंद्रा ने फैन्स के साथ पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है. वह गीत, बोल, वीडियो यह सब कहता है. आप के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं जन्मदिन मुबारक हो माई ड्रीम कम ट्रू @theshilpashetty #happybirthday #gratitude #love #wife

यहां देखें वीडियोः

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. काम के बारे में बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने साल 1993 में आई फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 1994 में ही उन्‍होंने अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में काम किया जो सुपरहिट रही. शिल्पा शेट्टी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं. शिल्पा शेट्टी रेस्टोरेंट, स्पा और बार का बिजनेस करती हैं. और अभी वो डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4'शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं.