Shilpa Shetty's Kids: इस ड्रिंक के लिए एक्साइटेड हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बच्चे, यहां देखें वीडियो

Shilpa Shetty's Kids: फॉर्म-फ्रेश प्रोड्यूस का टेस्ट लेने के बारे में कुछ बहुत ही स्वादिष्ट है. अरे ये फल और सब्जियां न केवल ऑर्गेनिक रूप से उगाई जाती हैं बल्कि बेहद पौष्टिक भी होती हैं.

Shilpa Shetty's Kids: इस ड्रिंक के लिए एक्साइटेड हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बच्चे, यहां देखें वीडियो

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने 14 साल के बाद 'निकम्मा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी हेल्दी चीजों को खाना पसंद करती है.
  • शिल्पा शेट्टी खाने की बड़ी शौकीन है.
  • शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "प्यार रियल है.

Shilpa Shetty's Kids: फॉर्म-फ्रेश प्रोड्यूस का टेस्ट लेने के बारे में कुछ बहुत ही स्वादिष्ट है. अरे ये फल और सब्जियां न केवल ऑर्गेनिक रूप से उगाई जाती हैं बल्कि बेहद पौष्टिक भी होती हैं. शिल्पा शेट्टी एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो फ्रेश और हेल्दी सभी चीजों की समर्थक हैं. लॉकडाउन के दौरान, उसने अपने हाइड्रोपोनिक किचन गार्डन से झलकियां साझा की थीं, जो फ्रेश प्रोड्यूस कर रही थी. ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने अपने बच्चों में भी वही स्वास्थ्य-चेतना पैदा की है! शिल्पा शेट्टी द्वारा साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, हम देख सकते हैं कि उनके बच्चे फ्रेश नरियाल पानी के लिए अपना एक्साइटमेंट व्यक्त करते हैं. यहां पूरा वीडियो देखेंः

Mouni Roy's First Love: कौन है मौनी रॉय का पहला प्यार- क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं?

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "प्यार रियल है. नारियाल पानी से है." क्लिप में, हम समीशा और वियान को एक वर्कर द्वारा फ्रेश नारियल काटने के लिए धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करते हुए देख सकते हैं. यह इसके अंदर के स्वादिष्ट नारियाल पानी के बारे में अपने एक्साइटमेंट को साझा करने में मदद नहीं कर सकती थी. नारियल पानी गर्मियों का एक बेहतरीन ड्रिंक है जो शरीर में इलेक्ट्रोलाइट्स को फिर से भरने में मदद करता है और आपको भीतर से हाइड्रेट भी करता है. यह पाचन को भी बढ़ा सकता है और एक्सपर्ट के अनुसार वजन घटाने में सहायता कर सकता है.

एक्टर करणवीर बोहरा इस महाराष्ट्रीयन स्नैक को देख खुद को इसे खाने से रोक नहीं पाएं, Can You guess

हम शिल्पा शेट्टी की डायरियों से ऐसी और ऑर्गेनिक फूड स्टोरीज को देखना पसंद करेंगे! यह एकमात्र मौका नहीं है जब वो घरेलू और ऑर्गेनिक सभी चीजों के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. इस महीने की शुरुआत में, एक्ट्रेस सेंट ट्रोपेज़ में छुट्टियां मनाने गई थीं, जहां उन्हें एक अंगूर के बाग में जाने और कुछ ताज़े उगाए गए अंगूरों को देखने का मौका मिला. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे सबसे अच्छा क्या करना पसंद है... एक्सप्लोर करना! वाइनयार्ड विजिट... अंगूर की खेती के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला." एक नज़र यहां डालें.

अनुष्का शर्मा के इस 'हेल्दी' डिलाइट को देखकर बढ़ सकती है आपकी भी डिजर्ट क्रेविंग, यहां देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी के वीडियो के बारे में आपने क्या सोचा ? हमें कमेंट में बताएं. इस बीच, काम के बारे पर, एक्ट्रेस ने 14 साल के बाद 'निकम्मा' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. शिल्पा शेट्टी ने अमित साध और कुशा कपिला के साथ 'सुखी' की शूटिंग भी पूरी कर ली है. वह रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में 'इंडियन पुलिस फोर्स' नाम से ओटीटी डेब्यू भी करेंगी.