किचन में हाथ आजमाते दिखे सुरेश रैना, इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर कहा 'कुकिंग के लिए जरूरी है...'

Suresh Raina Cooking: क्रिकेटर सुरेश रैना इस समय अपने परिवार के साथ हैं. इस फ्री वक्त में अपने आप को बिजी रखने के लिए वो कुकिंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कुकिंग वीडियो शेयर किया है.

किचन में हाथ आजमाते दिखे सुरेश रैना, इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा कर कहा 'कुकिंग के लिए जरूरी है...'

Suresh Raina: सुरेश रैना इस फ्री वक्त में कुकिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  • रैना एक उम्दा खिलाड़ी हैं.
  • हालही में रैना ने कढ़ी बनाने वाला वीडियो शेयर किया था.
  • रैना फ्री समय परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

Suresh Raina Cooking:  क्रिकेटर सुरेश रैना इस समय अपने परिवार के साथ हैं. इस फ्री वक्त में अपने आप को बिजी रखने के लिए वो कुकिंग कर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसमें सुरेश रैना किचन में कुछ बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें रैना एक डिश पर ध्यान से काम करते हुए नजर आ रहे हैं. रैना का मानना है कि खाना पकाने में ध्यान केंद्रित करना बेहद जरूरी है. ध्यान के साथ धैर्य भी जरूरी है. रैना अक्सर अपने फूडी साइड को फैंस के सामने रखने से कभी नहीं कतराते. बेसक वो अपने आपको फिट रखने के लिए एक्सरसाइड और डाइट का पालन करते हैं लेकिन जब भी उन्हें मौका मिलता है, तो वो अपने खाने के प्यार को जाहिर करने से भी नहीं पीछे हटते. 

यहां देखें पूरा वीडियोः

सुरेश रैना ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- खाना पकाने के लिए ध्यान, धैर्य और सबसे बढ़कर, पृथ्वी के उपहारों के लिए सम्मान की आवश्यकता होती है. यह पूजा का एक रूप है, धन्यवाद देने का एक तरीका है. #cooking #stayhomestaysafe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रैना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो किचन में कढ़ी बनाते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया गया. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कढ़ी टाइम. दीदी की स्पेशल रेसिपी. वीडियो में वह फैंस से घर में रहने और सुरक्षित रहने की भी अपील कर रहे हैं.