बैंगलोर की रहने वाली यह अम्मा 5 रूपये में बेचती हैं इडली और डोसा, इंटरनेट पर उनकी कहानी से लोग हुए प्रेरित

इंटरनेट एक मनोरंजक जगह हो सकती है. एक बटन के एक क्लिक पर हमारे लिए हर तरह की सामग्री उपलब्ध हो जाती है. चाहे आप उन प्यारे बच्चे के वीडियो या किसी प्रकार की ज्ञानवर्धक सामग्री को पसंद करते हों-

बैंगलोर की रहने वाली यह अम्मा 5 रूपये में बेचती हैं इडली और डोसा, इंटरनेट पर उनकी कहानी से लोग हुए प्रेरित

खास बातें

  • इस महिला ने कई लोगों का दिल जीता.
  • 30 सालों से काम कर रही है.
  • इनकी कहानी कई लोगों को प्रेरित कर रही है.

इंटरनेट एक मनोरंजक जगह हो सकती है. एक बटन के एक क्लिक पर हमारे लिए हर तरह की सामग्री उपलब्ध हो जाती है. चाहे आप उन प्यारे बच्चे के वीडियो या किसी प्रकार की ज्ञानवर्धक सामग्री को पसंद करते हों- आप लगभग यहां कुछ भी पा सकते हैं! लेकिन इन सभी चीजों में, मुझे लगता है कि एक चीज जो हमें हमेशा प्रेरित करती है, वह है कड़ी मेहनत करने वाले लोगों की कहानियां. हाल ही में एक महिला की ताजा इडली और डोसा बेचने की ऐसी ही एक कहानी इंटरनेट पर वायरल हो रही है. दक्षिण भारतीय खाना बेचने वाली महिला के इस संकल्प ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

अपने वीकेंड को स्पेशल बनाने के लिए ट्राई करें चिली इडली की यह मजेदार रेसिपी

@youtubeswadofficial द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक महिला को अपने घर के बाहर इडली और डोसे के कंटेनर के साथ बैठे हुए देख सकते हैं. वह इन इडली को 2.5 और डोसा 5.  रुपये में बेचती है. यह खाना ऑर्डर पर ताजा बनाया जाता है. इडली और डोसा घर की पहली मंजिल पर बनाए जाते हैं और नीचे एक बाल्टी के माध्यम से वितरित किए जाते हैं. @youtubeswadofficial के अनुसार महिला 30 साल से खाना बेच रही है. उन्होंने यह भी कहा कि आप महिला को 63, 66, पार्वतीपुरम, विश्वेश्वरपुरा, बसवनगुडी, बैंगलोर में पा सकते हैं. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब से इसे 4.8 मिलियन बार देखा जा चुका है, इसे 562K लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं! कई लोगों ने उनके काम की सराहना की है. एक व्यक्ति ने लिखा, "सबसे आश्चर्यजनक लोग सबसे आम हैं. उन्हें आसानी से पहचानना मुश्किल है. आप ऐसा अक्सर करते हैं. गुड वर्क" एक अन्य ने कहा, "प्रेरणा, मुझे आप पर बहुत गर्व है काम करने वाले को भी काम करेंगे. ये वीडियो देख कर कुछ ​सीखो दोस्तों. हम सभी को इस वीडियो से सीखना चाहिए.

कई अन्य लोगों ने यह भी जोड़ा है कि इस भोजन की कीमत कई लोगों को मदद करती है जो भोजन का खर्च नहीं उठा सकते. दूसरों ने कहा है कि वे किसी दिन उससे मिलना पसंद करेंगे.

Gobi Kofta Curry: रेगुलर सब्जी खाकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें यह स्वादिष्ट गोभी कोफ्ता करी-Video Inside

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!