पिज्जा का डीप फ्राई वर्जन देखकर इंटरनेट पर लोग हुए नाखुश

पिज्जा की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि हमने इसे अपनी पसंद के स्वाद के अनुरूप अनुकूलित और बदल दिया है.

पिज्जा का डीप फ्राई वर्जन देखकर इंटरनेट पर लोग हुए नाखुश

खास बातें

  • ​पिज्जा का भारत में भी खूब बड़ा फैन बेस है.
  • इसके कई तरह से बनाया जाता है.
  • जरूरी नहीं है कि हर एक्सपेरिमेंट सफल ही हो.

क्या आप जानते हैं कि ऐसा कौन सा व्यंजन है जिसे हम में से ज्यादातर लोग किसी भी रेस्टोरेंट, कैफे या फास्ट-फूड चेन से ऑर्डर करते हैं? यह पिज्जा है! इटली में इसकी उत्पत्ति के बावजूद, पिज्जा उन व्यंजनों में से एक है जिसने दुनिया भर में अरबों लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. क्रिस्पी बेस, सब्जी और मुंह में पिघला हुआ चीज का कॉम्बिनेशन हमें हमेशा मदहोश कर देता है! और इतना ही नहीं, पिज्जा की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि हमने इसे अपनी पसंद के स्वाद के अनुरूप अनुकूलित और बदल दिया है. तो, अगर यह भारतीय पनीर मसाला पिज़्ज़ा या शिकागो का डीप-डिश पिज़्ज़ा है- हम सभी को कभी भी इसके स्वाद से मन नहीं भर सकता है. हालांकि, हर पिज्जा रेसिपी का स्वाद अच्छा नहीं होता है. कभी-कभी, ये एक्सपेरिमेंट पिज्जा गलत हो सकते हैं और आपको कंफ्यूज कर सकते हैं. हम पर विश्वास नहीं करते? खैर, आइए हम आपको एक ऐसे 'फ्राइड पिज्जा' से मिलवाते हैं, जिसने इंटरनेट पर कई लोगों को हिलाकर रख दिया है.

नॉनवेज लवर्स को बेहद ही पसंद आएगा यह हरा मटन कीमा- Recipe Inside

@recipes.spot द्वारा अपलोड किए गए और मूल रूप से @andyslife247 द्वारा बनाए गए एक वीडियो में, हम एक आदमी को पेपरोनी पिज्जा को फ्राई करते हुए देख सकते हैं. वह पहले पिज्जा लेता है, फिर उसे बैटर में डुबोकर फ्राई करता है. एक बार पिज्जा फ्राई हो जाने पर वह उसे आधा काट कर उसमें बाइट लेता है. यहां वीडियो पर एक नजर डालें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया है, इसे 690k बार देखा जा चुका है, 19.1K लाइक्स और लगभग हजारों कमेंट्स मिले. बहुत से लोग इस क्रिएशन से खुश नहीं थे. एक यूजर ने लिखा, "क्यों लोगों को पहले से ही अच्छी चीजों को बर्बाद करना पड़ता है...तुम्हें इसे फ्राई करने की जरूरत नहीं है... यह पिज्जा है यार, इसे अकेला छोड़ दो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे इस बारे में मिक्स फीलिंग हो रही है. क्रिस्पी नहीं लगता. वह सारा तेल सोख रहा है."

किसी ने यह भी लिखा, ''मैं यहां से कोलेस्ट्रॉल की गंध महसूस कर सकता हूं.'' कुछ लोगों ने पिज्जा का मजाक भी उड़ाया और कहा, ''इसीलिए हमारे पास मुफ्त स्वास्थ्य देखभाल नहीं है.'' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "क्यों!!!? अभी दिल का दौरा पड़ता है."

आप इस फ्राइड पिज्जा के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे कभी बना पाएंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खांसी और गले खराश को शांत करने के लिए घर पर बनाएं अदरक-शहद-नींबू की ड्रॉप्स