क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन का फूडी ब्रेक, आप भी खुद को कर सकते है रिलेट (Pic Inside)

महान एक्टर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट अपलोड किया है, जिससे हमें पता चलता है कि उनका ब्रेक कैसा दिखता है.

क्या आपने देखा अमिताभ बच्चन का फूडी ब्रेक, आप भी खुद को कर सकते है रिलेट (Pic Inside)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन काम से ब्रेक मिलने पर अपना समय कैसे बिताते हैं.
  • एक्टर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट अपलोड किया है.
  • अपने सामने डिनर के साथ एक स्पोर्ट्स मैच देखते हुए देख सकते हैं.

क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन काम से ब्रेक मिलने पर अपना समय कैसे बिताते हैं? वह अपना खाली समय टीवी देखते हुए और स्वादिष्ट खाना खाते हुए बिताना पसंद करते हैं! हैरान रह गए कि हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? महान एक्टर ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट अपलोड किया है, जिससे हमें पता चलता है कि उनका ब्रेक कैसा दिखता है. तस्वीर में, हम उन्हें टीवी पर अपने सामने डिनर के साथ एक स्पोर्ट्स मैच देखते हुए देख सकते हैं. रात के खाने के लिए, वह हमारे कुछ पसंदीदा डिशेज का मजा ले रहे थे - पास्ता, गार्लिक ब्रेड और फ्रेंच फ्राइज़! उन्होंने अपने सिग्नेचर स्टाइल में इमेज को कैप्शन दिया, "... लंबे काम के ब्रेक के बाद .. प्रीमियर लीग फुटबॉल, पास्ता, फ्रेंच फ्राइज़, गार्लिक ब्रेड ... और ..नागिन सॉस .. !!! आह हा .. तड़प गए इस्के लिए !!" यहां देखें:

Viral Video: पारले-जी से बनी बर्फी देखने के बाद इंटरनेट पर लोग हुए हैरान

हम जैसे फूडीज इस पिक्चर को देखने के बाद कुछ कर तो नहीं सकते है लेकिन, बिग बी के ब्रेक से खुद को रिलेट कर सकते. हम सभी को अपना वीकेंड बिताना, लेटेस्ट मैच देखना और पास्ता, पिज्जा और गार्लिक ब्रेड जैसे इटैलियन क्लासिक्स रेसिपीज खाना पसंद है. यह पल बस हमें याद दिलाता है कि अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सेलिब्रिटीज भी आखिर हमसे इतने अलग नहीं हैं!

79 वर्षीय बॉलीवुड आइकन करिश्माई व्यक्तित्व और अद्भुत अभिनय से दुनिया भर में सैकड़ों और हजारों लोगों का दिल जीत रहे हैं. अमिताभ बच्चन 1970 के दशक से हमारा मनोरंजन कर रहे हैं और अब तक नहीं रुके हैं. महामारी में भी, हमने "गुलाबो सीताबो" में उनकी सिनेमेटिक प्रतिभा देखी. इस साल हमने उन्हें मिस्ट्री/थ्रिलर "चेहरे" में एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखा और 2022 में हम उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मोस्ट अवेटिड ब्लॉकबस्टर "ब्रह्मास्त्र" में फिर से देखेंगे. आइकन ने काम करना बंद नहीं किया है, और उनके जैसे बिजी शेड्यूल के साथ, हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि बिग बी ने एक अच्छा ब्रेक लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी का "On The Go" ब्रेकफास्ट हमें स्वस्थ खाने के लिए कर रहा है प्रेरित