गाजियाबाद के वेंडर ने बनाया इस कोल्ड ड्रिंक से नूडल्स, इंटरनेट पर मची खलबली

इंस्टेट नूडल्स सभी उम्र के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है, शाम के नाश्ते से लेकर देर रात के खाने तक, हमने अपने पूरे जीवन में इनका भरपूर मजा लिया है.

गाजियाबाद के वेंडर ने बनाया इस कोल्ड ड्रिंक से नूडल्स, इंटरनेट पर मची खलबली

खास बातें

  • स्ट्रीट वेंडर ने कोल्ड ड्रिंक से बनाई इंस्टेंट नूडल.
  • इंटरनेट पर लोग हुए हैरान.
  • इस वीडियो को मिला जुला रिस्पॉस मिला.

इंस्टेट नूडल्स सभी उम्र के लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है, शाम के नाश्ते से लेकर देर रात के खाने तक, हमने अपने पूरे जीवन में इनका भरपूर मजा लिया है. बस एक लंबे गिलास कोल्ड ड्रिंक के साथ परोसें और आपके पास सबसे अच्छा कम्फर्ट फूड तैयार है. हालांकि, गाजियाबाद के एक स्ट्रीट वेंडर ने कोल्ड ड्रिंक और इंस्टेंट नूडल्स के इस कॉम्बिनेशन को न सिर्फ एक साथ परोस कर, बल्कि उन्हें एक साथ पकाकर एक अलग लेवल पर ले गया है! हां, आपने एकदम सही पढ़ा है! स्ट्रीट वेंडर पानी नहीं बल्कि कोका कोला की एक पूरी मिनी बोतल मिला कर एक बाउल मैगी तैयार करता है, वह मैगी को अन्य सामान्य सामग्री जैसे कटा हुआ प्याज, मैगी मसाला और सब्जियों के साथ पकाता है.

अगर आप कुछ मजेदार खाने के शौकीन हैं तो इस स्वादिष्ट पूरी भाजी रेसिपी को ट्राई करें

इंस्टाग्राम वीडियो को @bhukkad_dilli_ke द्वारा अपलोड किया गया है और इसे 233k व्यूज, 8,591 लाइक्स और 400 कमेंट्स मिले हैं. वीडियो में गाजियाबाद के सागर पिज्जा पॉइंट नामक एक इटरी को दिखाया गया है. इस वीडियो को पसंद और नापसंद जैसे दोनों ही रिस्पॉस मिले हैं. यहां देखें वीडियो:

एक कमेंट पढ़े "क्या भाई बस करो मैगी का सत्यनाश कर दिया", जबकि दूसरे ने कहा, "मैं अपने दुश्मन को भी ऐसी सज़ा ना दूं". एक और मजेदार वायरल गाने के बोल पोस्ट किए “अरे नहीं. धत्तेरे की।. अरे नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं! क्यों".

जबकि ज्यादातर लोग इस क्रिएशन के खिलाफ थे, कुछ वास्तव में इस विचित्र कोका कोला मैगी को आजमाने के लिए उत्साहित थे. यह पहली बार नहीं है जब मैगी बनाने के लिए कोल्ड ड्रिंक का इस्तेमाल किया गया है. हाल ही में एक और वीडियो ने मैगी के दीवानों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. इंस्टेंट नूडल्स को एक अलग तरह के कोल्ड ड्रिंक में बनाया गया था और दर्शकों को बहुत हैरान कर दिया था. इसे यहां देखें:

इन मैगी की तैयारियों पर आपके क्या विचार हैं, क्या आप इनमें से किसी एक को आजमाने की हिम्मत करेंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुद को गर्म रखने के लिए इस बार घर पर बनाएं विंटर स्पेशल चेत्तीनाड़ चिकन रसम- Video Inside