एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर की चाय की प्लेट, क्या आप स्नैक्स Guess कर सकते हैं?

Dia Mirza Chai Platter: दीया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक 'थ्रोबैक' तस्वीर पोस्ट की - कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स के साथ-साथ दो गर्म चाय के कप को पहाड़ों के नज़ारों वाली टेबल पर रखा गया है.

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने शेयर की चाय की प्लेट, क्या आप स्नैक्स Guess कर सकते हैं?

Dia Mirza: दिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया "पहाड़ बुला रहे हैं...

खास बातें

  • दीया देसी खाना पसंद करती हैं.
  • दीया अपने फैंस को अपनी डेली लाइफ से अपडेट रखना पसंद करती हैं.
  • दीया ने चाय के साथ कुछ क्रंची स्नैक्स के मजे लिए.

Dia Mirza Chai Platter: देश में 'चाय-पकौड़ा' को संस्कृति से जोड़ा जाता है. यह स्वाभाविक है कि हमारे मूवी स्टार भी इस शाम की रस्म को सेलिब्रेट करते हैं. यह लगभग अपरिहार्य है कि हम शाम को 5 बजते ही कुछ स्पाइसी क्रंची और टेस्टी खाने की क्रेविंग करना शुरू कर देते हैं. और दीया मिर्जा के लिए भी यही है. दीया, अपने पति वैभव रेखी के साथ, हाल ही में वेकेशन पर गई थीं और उन्होंने साझा किया कि कैसे वह पहाड़ों से अपनी शानदार चाय की प्लेट को याद कर रही हैं. उसने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक 'थ्रोबैक' तस्वीर पोस्ट की - कुछ स्वादिष्ट स्नैक्स के साथ-साथ दो गर्म चाय के कप को पहाड़ों के नज़ारों वाली टेबल पर रखा गया है. सपने जैसा है ना?

मसाबा गुप्ता ने साझा किया ड्रूल करने वाला क्रंची ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीर

तस्वीर में, हम चीज़ और लोडेड टोस्ट, चटनी के साथ सर्व किए जाने वाले समोसे, कुछ और फ्राइड हुए स्नैक्स, और सब्जियों और चीज़ से भरा एक छोटा बाउल देख सकते हैं. अगर छुट्टी के दौरान यह सबसे अच्छी चाय की प्लेट नहीं है, तो हम नहीं जानते कि क्या है! इसे यहां देखें:

hab3jbeo
दीया की वेकेशन की तस्वीर

Anushka And Aditya: अनुष्का रंजन और आदित्य सील का "डिनर इन बेड", यहां देखें तस्वीरें

खैर, चाय का इतिहास यहीं नहीं रुकता. दीया ने हाल ही में अपनी शाम की चाय के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया था, जिसका आनंद उन्होंने पहाड़ों के गोल्डन सनसेट का आनंद लेते हुए लिया था. हम दीया को अपनी चाय की चुस्की लेते हुए देख सकते हैं जबकि कुछ स्नैक्स उसके सामने इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया "पहाड़ बुला रहे हैं... इसके अलावा, यह चाय का समय है!" और "#SunsetKeDiVane" जैसे टैग का इस्तेमाल किया. इसे यहां देखें:

Healthy Digestion: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हेल्दी डाइजेशन के लिए साझा किया घरेलू उपाय

दीया अक्सर हमें अपने वेकेशन की ऐसी ही मजेदार और दिलचस्प झलकियां देती रहती हैं. उदाहरण के लिए उनकी हाल की लखनऊ यात्रा पर, हमने देखा कि दीया टेबल के दूसरी तरफ है. दीया को टेस्टी और रिच काड़ा प्रसाद की एक प्लेट बनाने में मदद करते देखा गया, जिसका उन्होंने बाद में भी आनंद लिया. अनजान लोगों के लिए, काड़ा प्रसाद घी में बनी एक रिच स्वीट है और गुरुद्वारे में आने और प्रे करने वाले सभी लोगों को दी जाती है. इस बारे में यहां और पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com