Shooting पूरी होने पर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने क्रू मेंबर्स को दिए ये Drooling Desserts, यहां देखें तस्वीरें

Genelia D'Souza: जेनेलिया डिशूजा, जिन्हें जेनेलिया देशमुख के नाम से भी जाना जाता है, बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस हैं! लेकिन, उन्हें सिर्फ एक एक्ट्रेस कहना बहुत कम होगा. प्रोड्यूसर, इंटरप्रेन्योर और एक्स मॉडल आदि.

Shooting पूरी होने पर एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने क्रू मेंबर्स को दिए ये Drooling Desserts, यहां देखें तस्वीरें

Genelia D'Souza: जेनेलिया डिशूजा के इंस्टा पर 10.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

खास बातें

  • जेनेलिया डिशूजा बिग फूडी है.
  • जेनेलिया डिशूजा वेजिटेरियन है.
  • जेनेलिया डिशूजा को हेल्दी खाना पसंद है.

Genelia D'Souza: जेनेलिया डिशूजा, जिन्हें जेनेलिया देशमुख के नाम से भी जाना जाता है, बॉलीवुड की एक शानदार एक्ट्रेस हैं! लेकिन, उन्हें सिर्फ एक एक्ट्रेस कहना बहुत कम होगा. प्रोड्यूसर, इंटरप्रेन्योर और एक्स मॉडल जो अब स्क्रीन पर दिखाई नहीं दे सकती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह बीजी कार्यक्रम नहीं चला रही हैं! सेलिब्रिटी को सार्वजनिक रूप से वेजिटेरियन फूड के रूप में जाना जाता है और फूड के अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए, उन्होंने अपने पति रितेश देशमुख के साथ 'इमेजिन मीट्स' नामक एक वेजिटेरियन फूड बिजनेस भी शुरू किया. वह वास्तव में उतना ही खाने का आनंद लेती है जितना हम करते हैं, लेकिन वह जो पसंद करती है, वह उससे भी अधिक है, अपने आसपास के लोगों के साथ अच्छा फूड करना! आश्चर्य है कि हम इसे कैसे जानते हैं? एक नज़र डालेंः 

e85k886o
4iin8brg

क्या है एक्ट्रेस अनन्या पांडे का Foodie ज्ञान, देखें Kinda Cake की ड्रूल करने वाली तस्वीर

अपने एक नए प्रोजेक्ट की शूटिंग खत्म करते हुए, जेनेलिया ने अपनी पूरी कास्ट और क्रू को मिठाइयों से एक प्यारी विदाई देने का फैसला किया! बेहद स्वादिष्ट दिखने वाले डिकैडेंट चॉकलेट केक से लेकर ब्लूबेरी, आम और अन्य स्वादिष्ट फलों के केक जार तक, उन्होंने अपने को-वर्कर को हर तरह की मिठाइयां भेजीं. लेकिन, डेसर्ट एक छिपे हुए मोड़ के साथ आए, वे सभी शुगर फ्री, लस फ्री और वेजिटेरियन थे! हेल्दी लगता है, है ना? लेकिन केक उतने ही शानदार लगते हैं जितने कि कोई सिंपल केक दिखते हैं. हाल ही में, जेनेलिया ने हेल्दी और फिट बनने के लिए एक फिटनेस जर्नी स्टार्ट करने का फैसला किया, और तब से, उन्होंने लगभग हर चीज में हेल्दी ऑप्शन चुना है, यहां तक ​​कि केक भी! 

परफेक्ट भिंडी की सब्जी बनाने के लिए किन बातों का रखें ख्याल, भाग्यश्री ने शेयर किए कुछ खास टिप्स

जेनेलिया फिट होने के लिए अपने ट्रायल और ट्रीब्यूशन का पूरा लेखा-जोखा साझा कर रही हैं और हम सभी उनके मूड से संबंधित होने में मदद नहीं कर सकते हैं. अपने हिस्से को कंट्रोल करने और हेल्दी खाने से लेकर सुबह-सुबह जिम जाने तक, वह पूरी मेहनत कर रही है और वह इस प्रोसेस का आनंद नहीं ले रही है. वह अपनी प्रोसेस का लेखा-जोखा देती रही है और अपने डेली स्ट्रगल के बारे में इंस्टाग्राम पर अपने 10.1 मिलियन फॉलोअर्स को अपडेट कर रही है. जैसा कि हम में से अधिकांश ने फिटनेस जर्नी पर जाने की कोशिश की है, हम जेनेलिया की खाने की सभी समस्याओं को समझ सकते हैं!


डायबिटीज मरीजों के लिए डिनर रेसिपीज़ | Diabetic-Friendly Recipes

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com