Noodle Chaat Recipe: आलू चाट को छोड़कर एक जरूर ट्राई करें मास्टरशेफ पंकज भदौरिया की यह स्वीट एंड नूडल चाट

अगर आप सोच रहे हैं कि नूडल चाट को बनाना काफी मेहनत वाला काम है तो ऐसा नहीं है, इस स्वीट और टैंगी चाट को आप कुछ मिनटों में बना सकते हैं.

Noodle Chaat Recipe: आलू चाट को छोड़कर एक जरूर ट्राई करें मास्टरशेफ पंकज भदौरिया की यह स्वीट एंड नूडल चाट

खास बातें

  • नूडल्स एक लोकप्रिय और ऑल टाइम फेवरेट डिश है.
  • इसमें आपको चाइनीज रेसिपी में देसी तड़का मिलेगा.
  • नूडल चाट शाम को लगने वाली छोटी मोटी भूख के लिए एकदम परफेक्ट है.

नूडल्स एक लोकप्रिय और ऑल टाइम फेवरेट डिश है जिसे शायद ही खाने से कोई इनकार करें. ऑथेंटिक चाइनीज रेसिपी से लेकर देसी मसाला स्टाइल में बनने वाली नूडल्स तक, हम सभी को इम्प्रेस करती हैं. वहीं लॉकडाउन ने लोगों को सीमित सामग्री के साथ अपनी फेवरेट चीजोें के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी सीखा दिया है और इनमें बहुत ही चीजें एक लाजवाब रेसिपी के रूप में उभर कर आती है. अब अगर हम नूडल्स की ही बात करें तो नूडल्स के अलावा इसका उपयोग काफी अन्य स्वादिष्ट व्यंजन बनाने के लिए भी किया जाता है जिनमें नूडल कटलेट, नूडल समोसा और नूडल स्प्रिंग रोल जैसी मजेदार डिशेज शामिल है. इसी लिस्ट में हम एक और शानदार रेसिपी शामिल करने जा रहे हैं जिसका नाम है नूडल चाट.

Palak Rice Recipe: अपने लंच या डिनर के लिए मिनटों में बनाएं हेल्दी एंड टेस्टी वन पॉट मील पालक राइस

जी हां, आपने एकदम सही सुना है. नूडल चाट की इस बेहतरीन रेसिपी को सेलिब्रेटी शेफ और मास्टर शेफ पंकज भदौरिया ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. हो सकता है आपमें से कुछ लोग सुनकर हैरान हो कि नूडल चाट, यह रेसिपी खाने में कैसी लगेगी, तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, यह चाट रेसिपी देखने में काफी स्वादिष्ट लगती है और इसमें आपको चाइनीज रेसिपी में देसी तड़का मिलेगा. यह क्रिस्पी फ्राइड नूडल चाट शाम को लगने वाली छोटी मोटी भूख के लिए एकदम परफेक्ट है.

अगर आप सोच रहे हैं कि नूडल चाट को बनाना काफी मेहनत वाला काम है तो ऐसा नहीं है, इस स्वीट और टैंगी चाट को आप कुछ मिनटों में बना सकते हैं. इसे नूडल, स्वीट एंड टैंगी मंचूरियन सॉस और कुछ क्रंची सब्जियों के कॉम्बिनेशन से बनाया जाता है. बस आपको नूडल को क्रिस्पी फ्राई करना है और कुछ सब्जियों और मसालों के साथ एक मंचूरियन सॉस बनानी है, इसके बाद सबसे पहले नूडल्स फिर इस सॉस और बारीक कटी सब्जियों के डालकर चाट की असेंबलिंग करनी है. यहां देखें वीडियो:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज ही टेस्टी नूडल चाट रेसिपी को ट्राई करें और हमें कमेंट करके बताएं कि आपको यह रेसिपी कैसी लगी!

Winter Special Gajrela: सर्दी में एक बार जरूर ट्राई करें सेलिब्रेटी शेफ सारांश गोइला की विंटर स्पेशल गजरेला रेसिपी