Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर

Iftar Meal: रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है! इंडियन के लिए, रोजा और प्रार्थना का यह शुभ महीना 2 अप्रैल '22 को शुरू हुआ और 2 मई' 2022 को समाप्त होगा, जिसके अगले दिन ईद-उल-फितर मनाया जाएगा.

Iftar Meal: हिना खान ने 'Iftar' में क्या खाया, क्या आप गेस कर सकते हैं? यहां देखें तस्वीर

रमजान में सूर्यास्त तक दिन का उपवास रखकर मनाया जाता है, जिसे 'रोजा' के नाम से जाना जाता है.

खास बातें

  • रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है!
  • हिना ने ऐसे की अपने इफ्तार की शुरूआत.
  • हिना के इंस्टाग्राम पर 16.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Iftar Healthy Meal: रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है! इंडियन के लिए, रोजा और प्रार्थना का यह शुभ महीना 2 अप्रैल '22 को शुरू हुआ और 2 मई' 2022 को समाप्त होगा, जिसके अगले दिन ईद-उल-फितर मनाया जाएगा. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रमजान में सूर्यास्त तक दिन का उपवास रखकर मनाया जाता है, जिसे 'रोजा' के नाम से जाना जाता है. इस दौरान लोग हर तरह के खाने-पीने, यहां तक ​​कि पानी से भी परहेज करते हैं. इस त्यौहार के दौरान केवल खाने की अवधि सूर्योदय से पहले (जिसे 'सेहरी' के नाम से जाना जाता है) और सूर्यास्त के बाद (जिसे 'इफ्तार' के नाम से जाना जाता है) है. पूरे देश में लोग इस पवित्र उपवास को कर रहे हैं, यहां तक ​​कि फेमस सेलिब्रिटी भी, और आज, उनमें से एक ने हमें 'इफ्तार' फूड कैसा दिखता है, इसकी एक झलक दी है!

k74127i8

देखें: करिश्मा कपूर का टी टाइम "Indulgence" जो हमें फूड गोल दे रहा है

टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक, हिना खान ने हमें अपनी 'इफ्तार' ट्रीट की एक झलक दी और जिस स्वादिष्ट व्यंजनों का वह आनंद ले रही थीं, वह हमें ड्रूल कर रहा था! अपना ('रोजा') खोलने के लिए, उसने इसे हेल्दी और टेस्टी रखने का फैसला किया. उसकी खाने की टेबल पर, हम फ्रेश फ्रूट से भरी दो प्लेट देख सकते हैं, उनमें से एक पपीता है. इसके बाद, हमने लाल मूली का फ्रेश सलाद और एक कटोरी खजूर भी देखा. वह चिया सीड्स इन्फ्यूज्ड ड्रिंक का भी लुत्फ उठा रही थीं. मेन डिश जिसने हमारी आंखों को पकड़ा वह था पकौड़ों से भरी प्लेट उसके बैलेंस फूड में सभी प्रकार के डिश थे जो उनके शरीर और सोल को संतुष्ट करते थे. यहां देखेंः 

Sweet And Spicy Breakfast: मसाबा गुप्ता का स्वीट और स्पाइसी ब्रेकफास्ट, यहां देखें रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप हिना खान को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, तो आपको पता होगा कि वह कितनी बड़ी फूडी हैं! 16.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह अपने फैंस को अपनी डेली डाइट के रोमांच के बारे में अपडेट रखना पसंद करती है. हाल ही में, वह मिस्र की यात्रा पर थी और उसने अपने इंटरनेशनल एडवेंचर में ट्राई किए गए सभी स्वादिष्ट व्यंजनों को साझा किया!