Karisma Kapoor: देखें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का इवनिंग चीज़ी स्प्रेड

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं. उन्होंने 90 के दशक में अपने सेंसेशनल डांस मूव्स, और खूबसूरती से पर्दे पर राज किया और आज भी हमारे दिलों पर राज करती हैं.

Karisma Kapoor: देखें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का इवनिंग चीज़ी स्प्रेड

Karisma Kapoor: हाल ही में, करिश्मा ने अपने मंडे इवनिंग इंडल्जस का एक स्निपेट साझा किया.

खास बातें

  • 47 वर्षीय एक्ट्रेस हेल्दी डाइट और लाइफस्टाइल पसंद करती है.
  • करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं.
  • करिश्मा अपने डाइट और वर्क लाइफ को बैलेंस रखती हैं.

Karisma Kapoor:  करिश्मा कपूर निस्संदेह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी में से एक हैं. उन्होंने 90 के दशक में अपने सेंसेशनल डांस मूव्स, और खूबसूरती से पर्दे पर राज किया और आज भी हमारे दिलों पर राज करती हैं. 47 वर्षीय एक्ट्रेस हेल्दी डाइट और लाइफस्टाइल को बनाए रखते हुए अपने वर्क लाइफ को बैलेंस रखती हैं. यदि आप उनके सोशल मीडिया पर जाते हैं, तो एक बात आप नोटिस करने से नहीं बच सकते कि एक्ट्रेस एक बड़ी फूडी भी है. हां य़ह सही हैं! करिश्मा अच्छे फूड को छोड़ने वाली नहीं है, कम से कम अधिकतर दिनों में तो नहीं! एक्ट्रेस हमें अपने टेस्टी फूड डायरियों की झलक देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती है. हाल ही में, करिश्मा ने अपने मंडे इवनिंग इंडल्जस का एक स्निपेट साझा किया और यह निश्चित रूप से आपको ड्रूल कर देगा. यह टेस्टी चीज़केक की प्लेट थी जिसे करिश्मा के पसंदीदा ड्रिंक में से एक कॉफी के साथ पेयर किया गया था.

m6vkgnr8

यह मंडे ब्लूज़ को दूर भगाने का कोई तरीका है, है ना.

Rhea Kapoor: एक्ट्रेस रिया कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपना वीकेंड स्प्रेड, देखें तस्वीरें

चीज़केक हर तरह से हैवनली और क्रीमी लग रहा था और हम इमेजिन भी नहीं कर सकते कि यह घर की कॉफी के रिच टेस्ट के साथ कितना अच्छा लगा होगा. करिश्मा एक एक्साइटेड कॉफी लवर हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का प्रमाण है - विश्व कॉफी दिवस की उनकी प्रफुल्लित करने वाली पोस्ट से लेकर लगभग हर इवनिंग स्नैक के साथ इसे पेयर करने तक, एक कप फ्रेश-ब्रूड कॉफी करिश्मा की तस्वीरों में सबसे अच्छी है.
 
Sania Mirza: टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा का Quarantine साउथ इंडियन ब्रेकफास्ट, देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह मंडे ब्लूज़ को दूर भगाने का कोई तरीका है, है ना? अगर उस चीज़केक ने आपको ड्रूल कर दिया है, तो आप चिंता न करें, क्योंकि आप इस रेसिपी के साथ घर पर एक आसान-स्मूद चीज़केक बना सकते हैं.