London Trip Features: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लंदन ट्रिप के दौरान इस स्वीट डिश के लिए मजे, यहां देखें तस्वीर

London Trip Features: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी बड़े पर्दे की रिलीज 'लाइगर' के बाद एक बहुत जरूरी ब्रेक पर हैं. महीनों तक, हमने एक्ट्रेस को को- एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ प्रेमोशन में देखा.

London Trip Features: एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने लंदन ट्रिप के दौरान इस स्वीट डिश के लिए मजे, यहां देखें तस्वीर

London Trip Features: एक्ट्रेस अनन्या पांडे इस समय लंदन में है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे बिग फूडी है.
  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इंस्टा पर 23.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

London Trip Features: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी बड़े पर्दे की रिलीज 'लाइगर' के बाद एक बहुत जरूरी ब्रेक पर हैं. महीनों तक, हमने एक्ट्रेस को को- एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ प्रेमोशन में देखा. दोनों ने भारत के कई राज्यों का दौरा किया, इवेंट, प्रेस कॉन्फ्रेंस और बहुत कुछ में भाग लिया. (फिल्म की) रिलीज के बाद, अनन्या इस समय लंदन में है, जो सीटी की वाइब दे कर रही है. और वह इसकी झलकियां इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं. सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव सेलेब्रिटी के फोटो-शेयरिंग ऐप पर 23.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वह अपनी डेली लाइफ की सभी एक्टीविटी से अपडेट रखती हैं. लेकिन, जो चीज हमें सबसे ज्यादा पसंद है, वह है उनकी खाने की स्टोरीज, हमें विश्वास नहीं है? हमारा सुझाव है, उसकी लेटेस्ट फूड स्टोरी पर एक नज़र डालें.

ट्रेडिशन को ध्यान में रखते हुए, अनन्या ने लंदन में अपने लेटेस्ट इंडलजेंस की झलक साझा की और यह सब कुछ क्यूट और ड्रीमी लग रहा था. तस्वीर में, हमने एक प्रीटी दिखने वाली मशरूम जैसी पेस्ट्री देखी, जिसमें क्रम्बल्स, बेरी और एक सॉस की बूंदा बांदी हुई थी. डिज़र्ट जीवंत, कलरफुल थी और काफी स्वादिष्ट भी लग रही थी. "क्यूटेस्ट लिट्टिल डिज़र्ट," उसने 'हैप्पी' और 'मशरूम' इमोजी के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया. एक नज़र यहां डालेंः  

कौन हैं मलाइका अरोड़ा का 'फूड पार्टनर‘ यहां जानें

vo788qmg

Photo Credit: इंस्टाग्राम

इससे पहले, 'लिगर' के लिए उनकी प्रेमोशन एक्टिविटी के दौरान, हमने अनन्या को जहां भी देखा, स्वादिष्ट फूड में लिप्त देखा. बिग गुजराती थाली से लेकर केरल-स्टाइल की सद्या और आइसक्रीम और सुबह की पेस्ट्री तक, उन्होंने अपने बिजी वर्क के बीच इसे खाया. 

Rajasthani Meal: एक्ट्रेस भाग्यश्री ने स्वादिष्ट राजस्थानी फूड के लिए मजे, यहां देखें पोस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, अनन्या अगली बार अर्जुन वरेन सिंह द्वारा निर्देशित 'खो गए हम कहां' नामक फिल्म में दिखाई देंगी. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और 'द व्हाइट टाइगर' फेम आदर्श गौरव भी नजर आएंगे. यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है.