मलाइका अरोड़ा ने खाया यह हेल्दी स्नैक, आप भी देखें इसकी रेसिपी

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव सेलेब्रिटी हैं और आए दिन तरह-तरह के कंटेंट अपलोड करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने खाया यह हेल्दी स्नैक, आप भी देखें इसकी रेसिपी

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव सेलेब्रिटी हैं.
  • आए दिन तरह-तरह के कंटेंट अपलोड करती रहती हैं.
  • वह क्लिन मील और स्नैक्स के बीच एक स्थिर बैलेंस रखती है.

मलाइका अरोड़ा को खान कितना पसंद इस बात के​ लिए परिचय की जरूरत नहीं है. अब तक, हम सभी जानते हैं कि वह बिग टाइम फूडी है! दिवा को स्वस्थ और स्वादिष्ट दोनों तरह के व्यंजन बनाना और खाना पसंद है. वास्तव में, वह अपने क्लिन मील और चटपटे स्नैक्स के बीच एक स्थिर बैलेंस रखती है. और यह सब हमें इंस्टाग्राम पर देखने को मिलता है. फोटो-शेयरिंग ऐप पर मलाइका अरोड़ा के 15.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्हें वह खाने-पीने की स्टोरिज, डाइट पर क्विक टिप्स, कुकिंग हैक्स और बहुत सारी चीजों की अपडेट्स देती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं, हमने उन्हें इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ खाने से जुड़े दिलचस्प सेशन करते हुए भी देखा है. ऐप पर उनकी हालिया स्टोरीज इसका सबूत हैं.

आईआरसीटीसी दिल्ली के निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर करेगा सात्विक भोजन की पेशकश

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव सेलेब्रिटी हैं और आए दिन तरह-तरह के कंटेंट अपलोड करती रहती हैं. उनके ट्रिप से लेकर शूट से लेकर इंस्पायरिंग कोट्स तक - हमें यह सब देखने को मिलता है. बीच-बीच में, वह हमें अपने रोज़मर्रा के खाने की एक झलक दिखाना कभी नहीं भूलती. परंपरा को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने हाल ही में एक हेल्दी स्नैक की तस्वीर शेयर की. "क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मैं क्या खा रहा हूँ??!?" अपने फॉलोअर्स के साथ बातचीत की शुरुआत करते हुए तस्वीर को कैप्शन दिया. एक नजर उनकी इंस्टा-स्टोरी पर डालें:

हम आपके बारे में नहीं जानते, लेकिन हम निश्चित रूप से अनुमान लगाने में सक्षम थे कि स्नैक्स  क्या था. मलाइका एक बाउल नद्रू चिप्स (या क्रिस्पी लोटस स्टेम चिप्स) खा रही थीं. स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? यही कारण है कि हमने आपके साथ एक आसान लोटस स्टेम चिप्स रेसिपी शेयर करने के बारे में सोचा.

कमल ककड़ी (नद्रू) चिप्स रेसिपी | लोटस स्टेम चिप्स कैसे बनाएं:

यह सबसे आसान व्यंजनों में से एक है जिसके बारे में आप सोच सकते हैं. सिर्फ इसके नरम हिस्से तनों को काटना है. आपको पहले कमल के डंठलों को धोना, छीलना और फिर पतले-पतले टुकड़े करना है. सुनिश्चित करें कि आप अच्छे रिजल्ट के लिए मोटे तनों का उपयोग करते हैं.

कटी हुई कमल ककड़ी को कपड़े से सुखाकर तेल में डीप फ्राई करें. तलने से पहले आप इसमें कुछ मसाले भी मिला सकते हैं ताकि डिश को और अच्छा बनाया जा सके. जब कमल ककड़ी सुनहरे रंग की हो जाए, तो उन्हें प्लेट में निकाल लें, नमक और चाट मसाला डालें और सर्व करें.

पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें, कुछ चटनी रेसिपीज जो लोटस स्टेम चिप्स के साथ अच्छी तरह पेयर करते हैं.

कुछ मोटे कमल के तने लें और अपने लिए चिप्स का बाउल बनाएं और मलाइका अरोड़ा-स्टाइल चिप्स का मजा लें!

Indian Cooking Tips: रात भर भिगोए बिना कैसे बनाएं राजमा (Recipe Inside)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com