Malaika Arora: मलाइका ने फैन्स से पूछा- 'पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है?'

Malaika Arora Meal: अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देने वाली एक्ट्रेस मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर फैन्स को बताया कि उनके लिए पौष्टिक आहार क्या है.

Malaika Arora: मलाइका ने फैन्स से पूछा- 'पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है?'

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अपने फिटनेस सेशन से जुड़े वीडियो और फोटो को शेयर करती है.

Malaika Arora Meal:  शरीर को हेल्दी रखने के लिए पौष्टिक आहार की जरूरत होती है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स किस तरह का खाना खाकर अपने आप फिट रखते होंगे ये सवाल कई बार फैन्स के मन में आता है. ऐसे फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें मलाइका अरोड़ा के सामने सब्जियों से भरी बास्केट नजर आ रही है. फोटो के कैप्शन ने अपनी फिटनेस पर खासी मेहनत करने वाली एक्ट्रेस मलाइका ने फैन्स से पूछा है कि "पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है".

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की 'Mommy Made' बिरयानी आपको भी खूब पसंद आएगी, देखें तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका अपने फिटनेस सेशन से जुड़े वीडियो और फोटो को शेयर करती है. हेल्थ काशस मलाइका फोटोग्राफर्स. जिससे साफ समझ आता है, कि मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर कितनी गंभीर है. इस पोस्ट में भी एक्ट्रेस ने लिखा है कि "यह सब मेरे लिए तृप्त करने वाला और स्वादिष्ट है". पोस्ट में नजर आ रही हरी भरी सब्जियों को देखकर समझ आता है कि एक्ट्रेस को खाने में क्या पसंद है. इस पोस्ट में अरोड़ा ने फैन्स से मजाकिया अंदाज में पूछा है कि "कोई बिल पास करने वाला है या फिर मुझे खाना बनाना चाहिए".

Food For Soul: तारा सुतारिया ने खाई क्रिस्पी डिश, देखें तस्वीर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए रोज वॉक करने के अलावा, योग और जिम में एक्सरसाइज भी करती है. इसके साथ ही मलाइका ने ताजी सब्जियों को अपनी डाइट में शामिल कर रखा है. बता दें कि सुपर स्टार शाहरुख खान की फिल्म दिल में छैंया छैंया गाने पर शानदार डांस करने वाली एक्ट्रेस मलाइका करीब दो दशक से बॉलीवुड में काम कर रही है. लेकिन आज भी उनका लुक वैसा ही बना हुआ है, मानों उम्र का उनपर कोई असर ही न हो रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.