Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का मानसून मूड में स्वादिष्ट देसी कढ़ी चावल लंच, देखें तस्वीरें

Malaika Arora Monsoon Mood: पेट और दिल को खुश करने वाले एक टेस्टी गर्म कंफर्ट मील से ज्यादा सुखद कुछ और नहीं हो सकता है. हालही में एक्ट्रेस मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने लंच की एक तस्वीर साझा की जिसमें मसालेदार कढ़ी में तली हुई पकौड़ी के साथ सफेद चावल का एक बाउल और आम का अचार शामिल था.

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा का मानसून मूड में स्वादिष्ट देसी कढ़ी चावल लंच, देखें तस्वीरें

Malaika Arora: मलाइका अक्सर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने टेस्टी मील की तस्वीरें साझा करती हैं.

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा खाने की शौकीन हैं.
  • मलाइका अपनी साफ-सुथरी खाने की आदतों के लिए जानी जाती हैं
  • मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिटेस्ट सेलिब्रिटी में से एक है.

Malaika Arora Monsoon Mood:  पेट और दिल को खुश करने वाले एक टेस्टी गर्म कंफर्ट मील से ज्यादा सुखद कुछ और नहीं हो सकता है. और हमारे लिए, कंफर्ट मील निश्चित रूप से घर के बने खाने की एक उदार मदद है. ऐसा लगता है कि मलाइका अरोड़ा भी ऐसा ही महसूस करती हैं. बुधवार को, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने लंच की एक तस्वीर साझा की जिसमें मसालेदार कढ़ी में तली हुई पकौड़ी के साथ सफेद चावल का एक बाउल और आम का अचार शामिल था. क्या आप अभी तक ड्रूल हो रहे हैं? क्योकि हम है. तस्वीर के साथ कैप्शन में मलाइका ने द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स स्टार महीप कपूर को टैग किया और लिखा, "एक बाउल में खुशी." ऐसा लगता है कि डिश महीप ने तैयार किया था क्योंकि उन्होंने अपनी स्टोरीज पर मलाइका की पोस्ट को फिर से साझा किया था. एक नजर यहां डालेंः 

ivifslv8

मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी

मलाइका अरोड़ा खाने की शौकीन हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने टेस्टी मील की तस्वीरें साझा करती हैं. कल, फिटनेस लवर ने हमें उनके शानदार लंच की एक झलक दी जिसमें स्वादिष्ट आलू पराठे और आम का अचार शामिल था. इसके बारे में यहां सब कुछ पढ़ें.

अगर मलाइका की कढ़ी चावल की स्वादिष्ट दावत ने आपको भी कुछ के लिए क्रेव किया है, तो चिंता न करें, हमारे पास आपके लिए घर पर ट्राई करने के लिए कुछ व्यंजन हैं. 

1. आलू की कढ़ीः

यह स्वादिष्ट कढ़ी रेसिपी आपके लिए एकदम सही है जब आप उपवास कर रहे हों. दही की तीखी ग्रेवी में पकाए गए आलू का उपयोग करके बनाया जाता है, जिसे हरी मिर्च और जीरा के साथ तड़का लगाया जाता है. 

9rdg7dp8यह कढ़ी आपको एक नया स्वाद देगी

2. सिंघाड़े की कढ़ीः 

यह झटपट और आसानी से बनने वाली कढ़ी रेसिपी वाटर चेस्टनट से तैयार की जाती है. स्वादिष्ट कढ़ी का स्वाद कढ़ी पत्ते और सूखी लाल मिर्च के तीखे तड़के से मिलता है. 

3. पंजाबी कढ़ी पकौड़ीः

एक पॉपुलर कढ़ी रेसिपी सीधे पंजाब के गढ़ से. इसके लिए आपको बेसन से बनी कुरकुरी तली हुई पकौड़ियों को एक मलाईदार दही की सब्जी में भिगोना होगा. 

klei538

स्वादिष्ट कढ़ी बनाएं.

4. गढ़वाली कढ़ीः

इसे झिंगोरा (भारतीय बार्नयार्ड बाजरा) नामक बाजरा का उपयोग करके तैयार किया जाता है. बाजरे को रात भर भिगोया जाता है और एक महीन पेस्ट बनाया जाता है जिसे खट्टे दही की ग्रेवी में मिलाया जाता है.

5. अरबी की कढ़ीः

अरबी एक हेल्दी जड़ वाली सब्जी है जिसे अंग्रेजी में टारो के नाम से भी जाना जाता है. आपको यहां बस इतना करना है कि अरबी को बैटर फ्राई करें और फिर दही की ग्रेवी में डुबोएं. वोइला! पकवान तैयार है.
 

ldnbn8mo

स्वादिष्ट कढ़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Left Over Meal Recipe: जानिए रात के बचे खाने का कैसे कर सकते हैं फिर से इस्तेमाल
Mango Souffle: घर पर आसानी से बनाएं नो-बेक मैंगो सुफले रेसिपी-Recipe Video Inside
Weight Loss Breakfast: वजन घटाने के लिए अंडे को नाश्ते में ऐसे करें शामिल
Cream Roll: सिर्फ 20 मिनट में बनाएं टेस्टी स्ट्रीट-स्टाइल क्रीम रोल