Healthy Drink: मसाबा गुप्ता ने शेयर किए इस हेल्दी ड्रिंक के फायदे, यहां देखें पोस्ट

Masaba Gupta Healthy Drink: एक फेमस फैशन डिजाइनर होने के अलावा, मसाबा गुप्ता एक हार्डकोर फूडी हैं. और, कभी-कभी, वह अपनी हेल्दी फूड डायरी से भी झलकियां साझा करती हैं.

Healthy Drink: मसाबा गुप्ता ने शेयर किए इस हेल्दी ड्रिंक के फायदे, यहां देखें पोस्ट

Healthy Drink: मसाबा गुप्ता ने आगे बताया कि आयुर्वेद "आपको एक एल्कालाइन सिस्टम के लिए प्रेरित करता है.

खास बातें

  • मसाबा गुप्ता एक हार्डकोर फूडी हैं.
  • मसाबा गुप्ता एक फेमस फैशन डिजाइनर है.
  • मसाबा गुप्ता को क्लीन और हेल्दी खाना पसंद है.

Masaba Gupta Healthy Drink:  एक फेमस फैशन डिजाइनर होने के अलावा, मसाबा गुप्ता एक हार्डकोर फूडी हैं. वह क्लीन खाने की आदतों की वकालत करती हैं. और, कभी-कभी, वह अपनी हेल्दी फूड डायरी से भी झलकियां साझा करती हैं. आज मसाबा ने सेफ पेठे के जूस के बारे में बात करने का फैसला किया. मसाबा ने जूस से भरे गिलास का स्नैपशॉट इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किया और इसके फायदों के बारे में लिखा. मसाबा ने कहा कि वह अक्सर खुद से यह पूछती हैं- "क्या हम बेकार वजन घटाने का पीछा कर रहे हैं, जब हमें वास्तव में एक एल्कालाइन बॉडी शरीर का पीछा करना चाहिए?"

Ashish Vidyarthi: एक्टर आशीष विद्यार्थी ने इस यूनिक फल के लिए मजे, देखें उनका अमेजिंग रिएक्शन

मसाबा गुप्ता ने आगे बताया कि आयुर्वेद "आपको एक एल्कालाइन सिस्टम के लिए प्रेरित करता है. और, यह चमत्कार करता है". उन्होंने इसकी तुलना खाली पेट सफेद पेठे का जूस पीने के फायदों से की. मसाबा ने आगे कहा, "मैं पित्ता प्रकार की हूं और मैं अब इसके साथ अपना उपवास तोड़ती हूं." जूस के लाभों को लिस्टिक करते हुए, मसाबा ने कहा कि ड्रिंक एक ड्यूरेटिक है और साइटिका के दर्द को दूर करने में मदद करता है. यह छोटी और बड़ी आंतों को भी साफ करता है और इसमें एंटी एजिंग प्रोपर्टी होती है. बेस्ट पार्ट? यह शरीर को ठंडक पहुंचाता है. फिर उसने सलाह दी, “जैसा कि एक चुटकी काला नमक या गुड़ के साथ पिएं. देखें कि क्या यह काम करता है." मसाबा ने अपनी स्टोरीज में हैशटैग "मसाबा स्वेयर" भी एड किया.

यहां देखें पोस्ट:

6d4d5c4

Mindy Kaling: मिंडी कलिंग के पोंगल सेलिब्रेशन में शामिल है यह क्लासिक साउथ इंडियन डिश, देखें तस्वीर

ऐसा लगता है कि मसाबा गुप्ता पिछले कुछ समय से हेल्दी सभी चीजों का सेवन कर रही हैं. रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेर के फल की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "बेर, बेर फल या चाइनीज डेट्स- आप जो चाहें बुलाएं - कई नाम, कई फायदे." डिजाइनर ने पहले के लाभों के बारे में बताया जिसमें अच्छी नींद, बेहतर पाचन, एंटी इंफ्लेमेटरी गुण और विटामिन बी और सी (ग्लोइंग स्किन) शामिल हैं. उसने कहा, "यह एक ब्लड प्यरी फायर है, इसमें 24 में से 18 आवश्यक अमीनो एसिड होते हैं जो शरीर को हेल्दी रहने के लिए आवश्यक होते हैं और तनाव को कम करने में मदद करते हैं. अभी मौसम है और मौसमी फल खाना सबसे अच्छा काम है जो आप अपने शरीर के लिए कर सकते हैं.”

Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने इस विंटर फ्रुट का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेल्दी जूस मसाबा गुप्ता को खुश करते हैं. और, हमारे पास सबूत हैं. कुछ दिन पहले, उसने अपने हेल्दी ड्रिंक के गिलास की एक तस्वीर दिखाई. इसके कैप्शन में मसाबा ने लिखा, 'गर्म पानी, नींबू, तुलसी के बीज (सब्जा)'.