Mouni Roy Food: एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट ऐड्वेन्चर फूड, देखें तस्वीरें

Mouni Roy Adventure Food: मौनी रॉय एक फिटनेस फनैटिक के रूप में जानी जाती हैं. डेली एक्सरसाइज से लेकर योग अभ्यास करने तक, एक्ट्रेस को एक फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन करने के लिए जाना जाता है.

Mouni Roy Food: एक्ट्रेस मौनी रॉय का लेटेस्ट ऐड्वेन्चर फूड, देखें तस्वीरें

Mouni Roy Food: एक्ट्रेस को एक फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन करने के लिए जाना जाता है.

खास बातें

  • मौनी रॉय बिग टाइम फूडी भी हैं.
  • दुबई में अपने लेटेस्ट वेकेशन की तस्वीर साझा कीं.
  • मौनी रॉय एक फिटनेस फनैटिक के रूप में जानी जाती हैं.

Mouni Roy Adventure Food:  मौनी रॉय एक फिटनेस फनैटिक के रूप में जानी जाती हैं. डेली एक्सरसाइज से लेकर योग अभ्यास करने तक, एक्ट्रेस को एक फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल का पालन करने के लिए जाना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौनी रॉय बिग टाइम फूडी भी हैं. अगर आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा है तो एक नजर उनकी सोशल मीडिया स्टोरी पर. 35 वर्षीय एक्ट्रेस को फ्राइज़, स्पेगेटी, फ्रेंच टोस्ट, टेस्टी डेज़र्ट और क्या-क्या नहीं खाना पसंद है! दुबई में अपने लेटेस्ट वेकेशन के दौरान, एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन और अपने फूड की शानदार तस्वीरें साझा कीं, जिससे हमें जर्नी और फूड गोल मिले.

हाल ही में, मौनी रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मिर्च के तेल में डूबा हुआ एक बूमरैंग साझा किया, जो कि हर्बल चाय लग रही है और एक बेहद स्वादिष्ट दिखने वाला पनीर पिज्जा है जो सब्जियों के साथ सबसे ऊपर है. एक नजर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज परः

9mj4l4f8

मौनी रॉय की इंस्टाग्राम कहानी

1kdcmc2

मौनी रॉय की पिज्जा इंस्टाग्राम कहानी

Mouni Roy: डिनर से लेकर डेज़र्ट तक, दुबई में मौनी रॉय की फूडी आउटिंग

अगर इन लजीज व्यंजनों ने आपको भूखा बना दिया है, तो हम आपको बता दें कि आप इन फूड को अपने घर पर आसानी से बना सकते हैं और अपने दोस्तों और परिवार के साथ डेट नाइट या सिर्फ डिनर का आनंद ले सकते हैं. तो अपने घर पर आनंद लेने के लिए डिम सम, चिली ऑयल और चीज़ पिज़्ज़ा के इन व्यंजनों को देखें!

Karisma Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने कम्फर्ट फूड के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47 वां बर्थडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि मौनी को विभिन्न व्यंजनों में शामिल होना पसंद है, दुबई की उनकी जर्नी इसका प्रमाण थी! 'नागिन' की एक्ट्रेस ने फ्राइज़ से भरी प्लेट की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "मैं अपनी पिरी पिरी के साथ जर्नी करती हूं." और एक अन्य स्टोरीज में, उन्होंने अपने मील की एक पूरी तस्वीर साझा की जिसमें फ्राइज़, सुशी, ड्रिंक और सॉस शामिल थे. उसमें उन्होंने लिखा, "स्वस्थ विकल्प!!! गिनती मत करो!!!"