देखेंः एक्ट्रेस नीना गुप्ता का "Soul-Soothing" लंच

Neena Gupta Lunch: हम सभी को रेस्टोरेंट और कैफे से खाना पसंद हो सकता है, लेकिन जब यह बहुत अधिक हो जाता है, तो हम केवल घर के बने फूड की एक सिंपल प्लेट चाहते हैं.

देखेंः एक्ट्रेस नीना गुप्ता का

Neena Gupta Lunch: नीना के 873 हजार सोशल मीडिया फैंस और फॉलोवर्स हैं.

खास बातें

  • Neena Gupta often shares about herself on social media
  • She posted about her indulgence on Instagram
  • Take a look inside

Neena Gupta Lunch:  हम सभी को रेस्टोरेंट और कैफे से खाना पसंद हो सकता है, लेकिन जब यह बहुत अधिक हो जाता है, तो हम केवल घर के बने फूड की एक सिंपल प्लेट चाहते हैं. कम्फर्ट, सब्टाइल फ्लेवर हमेशा हमारी आत्मा को शांत (Soul-Soothing Lunch) करने में मदद करते हैं. यह सिंपल दाल चावल की प्लेट या रोटी की सब्जी या कुछ कुरकुरे स्नैक्स भी हो सकते हैं- घर के खाने के बारे में कुछ ऐसा है जो हमें इसके लिए क्रेव करता है! हाल ही में, सरदार का ग्रेंडसन, एक्ट्रेस नीना गुप्ता को भी कुछ स्वादिष्ट कम्फर्ट फूड की एक प्लेट का स्वाद लेते देखा गया था. नीना अक्सर अपने 873 हजार सोशल मीडिया फैंस और फॉलोवर्स के साथ अपने खाने के शौक के बारे में साझा करती हैं! और अगर कुछ ऐसा है जो हमने उनके सोशल मीडिया से सीखा है, तो एक्ट्रेस को हर रोज देसी कम्फर्ट फूड खाना पसंद है और यहां तक ​​कि उन्हें घर पर भी बनाती है. उनकी हाल की स्टोरी इसका सबूत है!

इंस्टाग्राम पर, नीना गुप्ता ने अपने लंच की एक तस्वीर साझा की. उनकी प्लेट में, हम तीन अलग-अलग प्रकार के पकौड़े, एक रोटी और सब्ज़ी का एक साइड देख सकते थे. स्टोरी में, उसने लिखा, "माई लंच." इसे यहां देखेंः

324v3c7o
Iनीना गुप्ता इंस्टाग्राम स्टोरी.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इस गुजराती डिश के प्रति अपना प्यार, यहां जानें इसकी खास रेसिपी

जबकि यह सिर्फ एक ऐसा उदाहरण है जहां एक्च्रेस ने अपने खाने के रोमांच के बारे में साझा किया, यह केवल एक ही नहीं है! जैसा कि हमने पहले बताया, नीना अक्सर अपने खाने की रेसिपी और झलकियां शेयर करती रहती हैं, इससे पहले, उन्होंने अपने फिल्म के सेट से अचार बनाने की प्रक्रिया साझा किया था.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया क्लासिक महाराष्ट्रीयन ब्रेकफास्ट, यहां देखें तस्वीरें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक आंगन का एक वीडियो साझा किया, जिसे अचार बनाने वाले अखाड़े के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था. नींबू, फ्रेश आम, आंवला, इमली, फूलगोभी, हरी मिर्च और सूखी मिर्च को नमक, हल्दी पाउडर, मिर्च पाउडर, तेल और अन्य मसालों के साथ चारों ओर बड़े करीने से रखा गया था. ग्राउंड में, एक ट्रेडिशनल 'बोटी' भी देखा जा सकता है, जिसका उपयोग कभी सब्जियों को काटने के लिए किया जाता था. आप इसके बारे में यहां सब कुछ पढ़ सकते हैं.