मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इस गुजराती डिश के प्रति अपना प्यार, यहां जानें इसकी खास रेसिपी

बॉलीवुड की फिटनेस दिवा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी चीजें शेयर करती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया इस गुजराती डिश के प्रति अपना प्यार, यहां जानें इसकी खास रेसिपी

खास बातें

  • मलाइका वास्तव में एक सेल्फ-कन्फेस फूडी हैं.
  • हर हफ्ते, वह कुछ स्वादिष्ट शेयर करती है.
  • उनके इंस्टाग्राम को देखें तो आपको बहुत सी चीजें देखने को मिलती हैं.

गुजराती भोजन के बारे में सोचते ही और आपको तुरंत स्वादिष्ट उंधियू, पंखी, दाल ढोकली, बारडोली की खिचड़ी जैसी चीजें याद आ जाएगी. हम सभी इन विभिन्न व्यंजनों को  काफी पसंद करते हैं, इन सबके अलावा भी और एक साधारण गुजराती व्यंजन है जिसने कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर रखा है. यह क्या हो सकता है आप में से कोई अनुमान लगा सकता है? खैर, हम बात कर रहे हैं स्वादिष्ट थेपला की! यह फ्लैटब्रेड बनाने में बेहद आसान और कहीं भी अपने साथ ले जाने बहुत ही बढ़िया है! हाल ही में मलाइका अरोड़ा को भी स्वादिष्ट थेपला का मजा लेते हुए देखा गया. बॉलीवुड की फिटनेस दिवा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपनी चीजें शेयर करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर एक नज़र डालें, और आपको पता चल जाएगा कि मलाइका वास्तव में एक सेल्फ-कन्फेस फूडी हैं. हर हफ्ते, वह कुछ स्वादिष्ट शेयर करती है और हमें उन चीजों को देखकर क्रेविंग होने लगती है. इस बार उनके थेपले के डिब्बे को देखकर आपको भी जोरों ​की भूख लगने लगेगी.

Suji Medu Vada : परफेक्ट टी टाइम स्नैक के लिए मिनटों में बनाएं क्विक एंड इजी सूजी मेदू वड़ा

उन्होंने जो स्टोरी अपलोड की, उसमें आप उन्हें थेपले का डिब्बा पकड़े हुए देख सकते हैं. उसने लिखा, "मेरे gf theplas @delnazd के बिना नहीं." इसे यहां देखें:

pspc2q6o

जबकि यह हालिया उदाहरण है जहां मलाइका ने थेपला और गुजराती भोजन के लिए अपने प्यार को शेयर किया, यह निश्चित रूप से पहली बार नहीं है! एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले भी थेपला से जुड़ा पोस्ट भी किया था. उस स्टोरी में, उन्होंने कुछ मिर्ची के साथ प्लेटफुल थेपला शेयर किया. वहां उन्होंने लिखा था, "जस्ट हिट द स्पॉट." इसे नीचे देखें:

rdqkl6no

तो, क्या मलाइका के इस गुजराती फ्लैटब्रेड के प्रति उनके प्यार को देख आपको भी भूख लगने लगी है? खैर, परेशान न हो, हमेशा की तरह, हमारे पास आपके कुछ है! यहां हम आपके लिए घर पर थेपला बनाने की सही और आसान रेसिपी लेकर आए हैं. नीचे रेसिपी देखें:

अगर आपको तीखा खाना पसंद है तो ट्राई करें ये पांच बेस्ट घी रोस्ट रेसिपी

थेपला रेसिपी: यहां देखें थेपला बनाने का तरीका

एक बाउल में आटा, तेल, सूखी मेथी, नमक, लहसुन, अदरक, धनिया पाउडर, हरी मिर्च, दही डालकर पानी से गूंद लें. सुनिश्चित करें कि आटा नरम हो. इसे कुछ देर आराम करने दें. फिर इसे बेल कर पतला पतला पराठा बना लें. इसे तवे पर थोडा़ सा तेल लगाकर सेक लें और मजा लें!

इन स्वादिष्ट थेपला की पूरी रेसिपी के लिए, यहां क्लिक करें.

आप चाहें तो इन थेपला को इंस्टेंट मिर्ची आचार या किसी गुजराती स्टाइल करी के साथ पेयर कर सकते हैं.

तो, आज ही इन व्यंजनों को बनाएं और हमें बताएं कि ये आपके लिए कैसे बने!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com