सचिन तेंदुलकर को पसंद है यह लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन डिश- Can You Guess

सचिन तेंदुलकर अब तक के सबसे लोकप्रिय और प्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ​​क्रिकेटर अब रिटायर हो चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स और फॉलोअर्स कभी भी उनके बारे में अपडेट लेने से नहीं चूकते.

सचिन तेंदुलकर को पसंद है यह लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन डिश- Can You Guess

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर को स्वादिष्ट मिसल पाव की थाली खाते हुए देखा जा सकता है.
  • सचिन सोशल मीडिया पर बहुत से व्यंजनों का मजा लेते देखा जा सकता है.
  • उन्हें कुकिंग में भी सम य बिताते हुए देखा जा सकता है.

सचिन तेंदुलकर अब तक के सबसे लोकप्रिय और प्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ​​क्रिकेटर अब रिटायर हो चुके हैं, लेकिन उनके फैन्स और फॉलोअर्स कभी भी उनके बारे में अपडेट लेने से नहीं चूकते. जबकि हम सभी मैदान पर उनके काम और बेजोड़ रिकॉर्ड से वाकिफ हैं, क्या आप जानते हैं कि सचिन दिल से एक फूडी भी हैं? जी हां, ये सही है और उनका सोशल मीडिया इसका सबूत है. खैर, अगर यह आपके लिए एक सरप्राइज हो सकता है, तो हम आपको बता दें, सचिन अक्सर कुकिंग करते हैं और विभिन्न व्यंजनों का मजा लेना उन्हें पसंद हैं. हाल ही में, पूर्व क्रिकेटर ने मुंह में पानी लाने वाली महाराष्ट्रीयन डिश, मिसल पाव के लिए अपने प्यार को शेयर किया.

कैसे बनाएं मटन दो प्याजा और डिनर पार्टी को बनाएं शानदार- Recipe inside

अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सचिन तेंदुलकर को स्वादिष्ट मिसल पाव की थाली खाते हुए देखा जा सकता है. सचिन के 25 सेकंड के वीडियो में एक कैप्शन है जिसमें लिखा है, "चाहे रविवार हो या सोमवार, मैं किसी भी दिन मिसल पाव खा सकता हूं! एक परफेक्ट ब्रेकफास्ट के बारे में आपका क्या विचार है?"

वीडियो में उन्हें मिसल के ऊपर थोड़ा सा नींबू डालते हुए देखा जा सकता है. फिर वह कहते हैं, "मिसल पाव की कुछ बात वह अलग है." वह आगे कहते हैं, "यह मुझे बर्मी खाओ सुए की याद दिलाता है, लेकिन महाराष्ट्र का मिसल पाव सबसे अच्छा है।" यहां देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आपको लगता है कि सचिन को यही एकमात्र महाराष्ट्रीयन खाना पसंद है, तो फिर से सोचें! इससे पहले, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उन्हें अपना वड़ा पाव कितना पसंद है. उन्होंने कहा, "मुझे अपने वड़ा पाव के साथ लाल चटनी, बहुत कम हरी चटनी और थोड़ी इमली की चटनी के साथ कॉम्बिनेशन को और बेहतर बनाने के लिए पसंद है." जैसा कि सचिन विभिन्न व्यंजनों के लिए अपने प्यार के बारे में पोस्ट करते रहते है, हमें पता चला है कि वह सीफूड का भी मजा लेते है और कुकिंग में भी समय बितातो है!

सर्दी में अपने परिवार को रोज खिलाएं इम्युनिटी और एनर्जी से भरपूर खजूर गोंद पाक- Recipe Video