Shilpa Shetty 20 Things: खाना बनाने से लेकर संडे बिंज तक, शिल्पा शेट्टी ने बताई 20 पसंदीदा चीजें!

Shilpa Shetty Reveals 20 Things: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्टर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा का खाने के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है वे हर संडे अपनी पसंद की स्वीट डिश के साथ संडे बिंज मनाती हैं.

Shilpa Shetty 20 Things: खाना बनाने से लेकर संडे बिंज तक, शिल्पा शेट्टी ने बताई 20 पसंदीदा चीजें!

Shilpa Reveals 20 Things: सोशल मीडिया पर 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर किया.

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में 20 चीजें हैं जो काफी महत्व रखती हैं.
  • कैप्शन में लिखा, “20 मिलियन, खुद को भाग्यशाली मानती हूं.
  • शिल्पा का खाने के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है.

Shilpa Shetty Reveals 20 Things: बॉलीवुड की मशहूर और टैलेंटेड एक्टर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि आज शिल्पा के चाहने वालों की तादाद बहुत बढ़ गई है. हाल ही में इंस्टाग्राम पर शिल्पा के 20 मिलियन यानी 2 करोड़ फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. जिस पर उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, साथ ही फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें प्यार दिया है. शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में 20 चीजें हैं जो काफी महत्व रखती हैं. जिसकी उन्होंने पूरी एक लिस्ट बताई.

यहां देखें पूरी लिस्टः

1. इसमें बेटे वियान और बेटी समीशा
2. योग
3. पति के साथ डेट नाइट्स
4. संडे बिंज
5. सकारात्मकता
6. परिवार
7. काम
8. फूल
9. होम गार्डन
10. चाय
11. फल तोड़ना
12. खाना बनाना
13. गर्ल गैंग
14. डांसिंग
15. फर बेबीज
16. ब्लो ड्राइयर
17. घर का खाना
18. संडे
19. मी टाइम
20. मसाज

सोशल मीडिया पर 20 मिलियन फॉलोअर्स होने पर शिल्पा शेट्टी ने वीडियो शेयर किया. इसके कैप्शन में लिखा, “20 मिलियन, खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि आप लोगों का इतना प्यार और सम्मान मिला. आप सभी का शुक्रिया इतना अच्छा और शानदार परिवार बनाने के लिए. मेरा इंस्टा फैम, मैं यहां हूं, सिर्फ और सिर्फ आपके प्यार के लिए. मैं आप सभी लोगों से बहुत प्यार करती हूं, एसएसके.”

Pawri Ho Rahi Hai: हार्दिक पंड्या के खाने पर कौओं का हल्ला बोल, यहां देखें वायरल वीडियो

शिल्पा शेट्टी की बात हो और इनके फूडी होने की न हो ऐसा सोच भी नहीं सकते हम. शिल्पा का खाने के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है वे हर संडे अपनी पसंद की स्वीट डिश के साथ संडे बिंज मनाती है. जिसमें वो अपने फैंस के साथ नई नई डिश के वीडियो शेयर करती हैं. इसके अलावा शिल्पा अक्सर घर पर कुकिंग करते भी नजर आती हैं उन्हें खाना बनाना और खाना दोनों ही काफी पसंद हैं. शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की उन एक्टर में भी शामिल होता है, जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. 45 की उम्र होने के बावजूद शिल्पा बेहद खूबसूरत और यंग नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. काम के बारे में बात करें तो डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4'शो में जज करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.