Ananya Panday: लंदन में इस टैंगी Delight को इंजॉय कर रही अनन्या पांडे, यहां देखें तस्वीर

Tangy Delight: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. पिछले महीने (अगस्त) के अंत में 'लिगर' के बिजी वर्क और इसकी रिलीज के बाद, दिवा अब आराम की स्थिति में है.

Ananya Panday: लंदन में इस टैंगी Delight को इंजॉय कर रही अनन्या पांडे, यहां देखें तस्वीर

Tangy Delight: लंदन में इस डिज़र्ट को इंजॉय कर रही एट्रेस अनन्या पांडे.

खास बातें

  • एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं.
  • अनन्या के इंस्टा पर 26.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • अनन्या खाने की बड़ी शौकीन है.

Tangy Delight: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. पिछले महीने (अगस्त) के अंत में 'लिगर' के बिजी वर्क और इसकी रिलीज के बाद, दिवा अब आराम की स्थिति में है. यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप अनन्या को सीटी वाइब और इसकी सभी झलकियां साझा करते हुए पाएंगे. व्यू के लुभावने लैंडस्केप से लेकर अपने फैशन गेम तक - अनन्या फोटो-शेयरिंग ऐप पर अपने सभी 26.3 मिलियन फैंस को पूरी तरह से इंप्रेस कर रही है. लेकिन, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा है, वह है बीच-बीच में उनकी खाने की एक्टिविटी और हम पर विश्वास करें, वे बहुत स्वादिष्ट लगते हैं!

अनन्या पांडे ने कई इंटरव्यू और टॉक शो में खाने के प्रति अपने प्यार के बारे में बात की है. वास्तव में, उसके 'लिगर' प्रेमोशन के दौरान, हमने उसे गुजराती थाली, केरल-स्टाइल की सद्या, मीडनाइट आइसक्रीम, सुबह की पेस्ट्री और बहुत कुछ का आनंद लेते देखा. हाल ही में, उसने यात्रा पर अपनी इंडलजेंस की एक तस्वीर साझा की और यह सब कुछ गर्मियों में था. तस्वीर कैसी लग रही है, वह नींबू का शर्बत पी रही थी. "जब लाइफ आपको नींबू देता है ..." उसने तस्वीर को कैप्शन दिया. एक नज़र यहां डालें. 

इंग्लैंड में 'ब्रेकफास्ट डेट' पर Anushka Sharma, विराट कोहली नहीं थे साथ, जानिए फिर किसके साथ गईं?

11v3l9c

स्वादिष्ट लग रहा है, है ना? और अंदाजा लगाइए क्या, हमारे पास लेमन शर्बत की भी रेसिपी है. तो अगर आप अनन्या पांडे स्टाइल की स्वीट ट्राई करना चाहते हैं, तो हमारा सुझाव है कि इस नींबू के शर्बत को घर पर बनाएं और आनंद लें. नीचे रेसिपी देखेंः 

नींबू का शर्बत घर पर कैसे बनाएं- How To Make Lemon Sorbet At Home:

इस डिजर्ट को बनाने के लिए हमें सफेद चॉकलेट, नींबू का रस, ठंडा दूध और पुदीने की कुछ टहनी चाहिए. बस इतना ही. 

अब चॉकलेट को मेल्ट करना शुरू करें और इसे अच्छे से चलाएं. आपको एक स्मूद लिक्विड मिलेगा. सुनिश्चित करें कि आप चॉकलेट को ज़्यादा गरम न करें. इसके बाद इसमें ठंडा दूध डालें, अच्छी तरह मिलाएं और कुछ देर के लिए ऐसे ही छोड़ दें.

ठंडा होने पर इसमें नींबू का रस, पुदीने की पत्तियां डालकर अच्छी तरह मिला लें. लास्ट में, मिश्रण को शर्बत के मोल्ड में स्थानांतरित करें और दो से तीन घंटे के लिए फ्रीज करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और आपके पास स्वादिष्ट नींबू का शर्बत आनंद लेने के लिए तैयार है.