तारा सुतारिया ने अपने 'हिडन स्किल्स' से अर्जुन कपूर को किया इम्प्रेस

इससे पहले जब दोनों अलग-अलग शहरों में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. अर्जुन कपूर ने खुलासा किया था कि कैसे वह तारा सुतारिया को कैमरे पर अच्छा दिखाने के लिए ले जाते हैं.

तारा सुतारिया ने अपने 'हिडन स्किल्स' से अर्जुन कपूर को किया इम्प्रेस

खास बातें

  • तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के लिए फुल मील बनाया.
  • अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया.
  • आप एक पराठा और एक क्रीमी चिकन करी देख सकते हैं.

अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की नई फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' को दर्शकों की खूब तारीफ मिल रही है. बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने के बाद भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है. जैसा कि एक्टर अपनी फिल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं, हाल ही में, तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के लिए एक स्वादिष्ट घर का बना भोजन भेजा. दोनों फेलो फूडीज हर तरह के खाने का मजा पसंद करते हैं. क्योंकि वे दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, इसलिए वे सोशल मीडिया पर अपने इंल्डजेंस के बारे में भी शेयर करना पसंद करते हैं. बहुत बार, आप इन्हें विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का मजा लेते हुए पाएंगे. इसलिए, जब तारा सुतारिया ने अर्जुन कपूर के लिए फुल मील बनाया, तो वे इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएं.

भूख लगने पर प्रेशर कुकर में सिर्फ 10 मिनट में बनाएं यह स्वादिष्ट मसाला पुलाव- Video Inside

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया, जहां आप एक पराठा और एक क्रीमी चिकन करी देख सकते हैं. स्टोरी में, उन्होंने लिखा, "शेफ सुतारिया ने अपने इस छिपे हुए स्किल @tarasutaria से मार डाला है." अर्जुन की बहन अनुषाला कपूर द्वारा शेयर की गई एक अन्य स्टोरी में, आप एक्ट्रेस द्वारा पकाए गए और व्यंजन देख सकते हैं. अपनी स्टोरी में, उन्होंने लिखा, “हमारे पास सबसे अच्छा धनसक है. धन्यवाद, @tarasutaria! @arjunkapoor और मैं स्वादिष्ट भोजन स्वर्ग में हूं. ” यहां देखिए उनकी स्टोरिज:

nchfavvo

इससे पहले जब दोनों अलग-अलग शहरों में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. अर्जुन कपूर ने खुलासा किया था कि कैसे वह तारा सुतारिया को कैमरे पर अच्छा दिखाने के लिए ले जाते हैं. और आप जानते हैं कि उनका सीक्रेट क्या है? यह ऑफ कैमरा अच्छा खाना है. अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "बेसिकली उसे हंसाएं और ऑफ कैमरा अच्छे भोजन की रिश्वत दें !!!" और यही खत्म नहीं हुआ है, अर्जुन ने तस्वीरों की एक सीरीज भी शेयर की, जिसमें वे दोनों हाथों में फ्राई और बर्गर की प्लेट लिए सोफे पर बैठे थे. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

दोनों अपने ऐसे फूडी मॉमेंट्स को ऑनलाइन शेयर करते रहते हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी प्लेटों पर आगे क्या होगा. आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमें करके हमें बताएं!

Special Mughlai Egg Curry Recipe: इस रॉयल डिश के साथ करें अपने वीक की शुरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com