250 रू के वड़ा पाव की कीमत ने देसी ट्विवटर पर फ्लाइट की महंगी फूड स्टोरिज को जोड़ा

क्या आपने कभी फ्लाइट में मेन्यू कार्ड चेक किया है? अगर हां, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि हवा में बिकने वाला भोजन सामान्य से ज्यादा महंगा होता है.

250 रू के वड़ा पाव की कीमत ने देसी ट्विवटर पर फ्लाइट की महंगी फूड स्टोरिज को जोड़ा

खास बातें

  • फ्लाइट में मिलने वाला खाना काफी महंगा है.
  • ट्विटर पर एक यूजर ने वड़ा पाव की स्नैक की पोस्ट.
  • अन्य यूजरर्स ने भी अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

क्या आपने कभी फ्लाइट में मेन्यू कार्ड चेक किया है? अगर हां, तो आप निश्चित रूप से जानते हैं कि फ्लाइट में बिकने वाला भोजन सामान्य से ज्यादा महंगा होता है. ऐसे ही एक अनुभव ने हाल ही में देसी ट्विटर यूजर ने काफी उत्साहित होकर किया, उन्होंने हाल ही में एक ट्विटर थ्रेड में अपनी फूूड स्टोरिज (उड़ान में) का वर्णन किया. यह सब तब शुरू हुआ जब पुलकित कोचर नाम के एक ट्विटर यूजर ने फ्लाइट मेन्यू कार्ड का एक स्नैप शेयर करने के लिए अपने हैंडल का सहारा लिया. जिसमें एक "वड़ा पाओ" की कीमत 250 रु. (तीन डॉलर) थी. इस बात को मान लें, इसकी कीमत उस कीमत से कहीं ज्यादा है जहां मुंबई का यह स्ट्रीट फूड जमीन पर बेचा जाता है. उन्होंने साथ में लिखा, "मुझे कभी ये फ्लाइट में खाते देखते हैं तो प्लेन से ही नीचे फेक देना " ट्वीट यहां पढ़ें:

Holi 2022: इस होली को बनाएं खास गाजर और चुकंदर कांजी के साथ- Recipe Video

कुछ ही समय में, इस ट्वीट ने ध्यान आकर्षित किया और लोगों ने अपने खुद के इन-फ्लाइट फूड के एक्स​पीरियंस के साथ पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया.

एक शख्स ने शेयर किया कि कैसे उसने फ्लाइट में पोहा का बाउल 200 रु में खरीदा. "लगभग 5 साल पहले मैंने फ्लाइट में पोहा 200 रुपये में खरीदा था, क्योंकि मैं स्टाफ को ना नहीं कह सका ..." उन्होंने लिखा.

एक अन्य कमेंट में लिखा था, "3 साल पहले मेरे पास फ्लाइट में चिकन नूडल्स थे, भाई 300 के द वोह, उसका आज तक अफसोस है."

"ब्रुह मैंने हवाई अड्डे पर एक बार 260 रुपये में चिकन रोल लिया था. उस दिन से हवाई अड्डे या एयरलाइंस के भोजन का बहिष्कार करने का फैसला किया." तीसरा कमेंट पढ़े.

यहां ट्वीट पर कुछ अन्य मजेदार प्रतिक्रियाएं भी हैं. पढ़ते रहिये:

Holi 2022: होली पर परफेक्ट ठंडाई बनाने के लिए शेफ कुणाल कपूर ने शेयर किए कुछ खास टिप्स

वड़ा पाव की कीमत रु. 250: 'देसी' ट्विटर महंगे फ्लाइट फूड स्टोरीज से जुड़ता है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com