मुंबई वेंडर की बनाई गई समोसा मैगी चाट देख व्यूअर्स हुए हैरान

स्ट्रीट फूड पिछले कुछ सालों में काफी विकसित हुआ है! पाक कला के शौकीनों ने स्ट्रीट वेंडर्स को क्लासिक स्ट्रीट डिश से अलग हटकर करने के लिए प्रोत्साहित किया है.

मुंबई वेंडर की बनाई गई समोसा मैगी चाट देख व्यूअर्स हुए हैरान

खास बातें

  • मैगी समोसा चाट को देखने के बाद लोग हुए हैरान.
  • अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वायरल हो गए हैं.
  • वीडियो को लोगों का मिला जुला रिस्पॉस मिला .

स्ट्रीट फूड पिछले कुछ सालों में काफी विकसित हुआ है! पाक कला के शौकीनों ने स्ट्रीट वेंडर्स को क्लासिक स्ट्रीट डिश से अलग हटकर करने के लिए प्रोत्साहित किया है. स्ट्रीट फूड का फोकस आकर्षक, क्रिएटिव, यूनिक और अंत में 'इंस्टाग्राम-योग्य' होना चाहिए. पूरे देश में स्ट्रीट वेंडर्स ने इंटरनेट पर अगला ट्रेंडिंग डिश बनने की उम्मीद में अपने खेल बढ़ाव दिया है. उस भावना में, नए और अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वायरल हो गए हैं - चॉकलेट बिरयानी, गुलाब जामुन वफ़ल, मसाला डोसा आइसक्रीम रोल इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय खोज में से कुछ ऐसे नाम हैं. ऐसे अनोखे स्ट्रीट फूड की तलाश में, हमें समोसा और मैगी से बनी चाट का एक वीडियो मिला है, जिसमें इंटरनेट बंटा हुआ है. जरा देखो तो:

Holi 2022: होली के त्योहार को बनाएं और भी मजेदार इस इंस्टेंट जलेबी रेसिपी के साथ- Video Inside

वीडियो में, हम देखते हैं कि महिला कुछ सब्जियों के साथ क्लासिक मसाला मैगी तैयार करके शुरुआत करती है. जबकि मैगी पक रही है, वह क्लासिक आलू समोसे जोड़ती है और फिर समोसे को छोटे टुकड़ों में तोड़ने के लिए अपने स्पैटुला का उपयोग करती है. फिर वह समोसे के टुकड़ों को मैगी की ग्रेवी में कुछ देर के लिए पकने देती है. मैगी के पक जाने के बाद, वह समोसे मैगी चाट को धनिया और पनीर के छोटे टुकड़ों से गार्निश करती है. वीडियो बॉम्बेफूडी_टेल्स द्वारा अपलोड किया गया था और इसे 578k से ज्यादा बार देखा गया और 32k लाइक्स मिले. यह मैगी समोसा चाट शिवम पानीपुरी स्टॉल, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट, मुंबई में मिल सकती है.

Desi Chicken Recipe: अपनी अगली डिनर पार्टी के लिए इस स्वादिष्ट देसी चिकन करी रेसिपी को आज़माएं

वीडियो देखने के बाद, किसी को आश्चर्य होता है कि क्या इस व्यंजन को चाट माना जा सकता है, जैसा कि हमने आलू टिक्की, चाट पापड़ी और राज कचौरी जैसी लोकप्रिय चाटों में देखा है. लेकिन इंटरनेट पर देसी दर्शकों के दिमाग में यह बात नहीं आई, ज्यादातर लोग अपने पसंदीदा मैगी और समोसे के मूल स्वाद को बनाए रखने के बारे में चिंतित थे, जबकि अन्य इस व्यंजन को आजमाने के लिए तैयार थे.

यहां उन्होंने इस वीडियो के बारे में क्या कमेंट किए है:

  "मत करो आंटी जी ... कुछ और बेच लो यार ... दोनों चीजें अलग अलग बेच लो ना प्लीज" (कृपया ऐसा न करें ...

"आरआईपी मैगी और समोसा"

"ये मैगी का मर्डर है या समोसे का?"

"मैं उन दोनों को अलग-अलग पसंद करूंगा"

"कमाल का दिखता है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको यह मैगी समोसा चाट कैसी लगी? हमें नीचे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.