क्या है मलाइका अरोड़ा का फेवरेट फूड कॉम्बो, यहां जानें

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि मलाइका को घर का बना सादा खाना पसंद है. इससे पहले, उन्होंने चिकन नूडल सूप बाउल के बारे में भी पोस्ट किया था.

क्या है मलाइका अरोड़ा का फेवरेट फूड कॉम्बो, यहां जानें

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट डीवा में से एक हैं.
  • उन्हे योग और एक्सरसाइज के बारे में पोस्ट करते हुए देख सकते हैं.
  • वह एक बिग टाइम फूूडी भी है.

हममें से जो लोग अक्सर बाहर का खाना खाते हैं, उनको घर के बने खाने में एक अलग ही सुकून मिलता है. घर के बने खाने की हर बाइट में आपको एक अलग ही कम्फर्ट  मिलता है और अगर यह स्वादिष्ट खाना सीधे आपकी मां की रसोई से आता है, तो इसके जैसा कुछ नहीं हो सकता! जैसे हम इस कम्फर्ट स्वाद पसंद करते हैं, वैसे ही मलाइका अरोड़ा भी करती हैं. मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट डीवा में से एक हैं. जबकि आप अक्सर उन्हे योग और एक्सरसाइज के बारे में पोस्ट करते हुए देख सकते हैं, और हम आपको बता दें कि  वह एक बिग टाइम फूूडी भी है. एक्ट्रेस खाने के प्रति अपने प्यार को कई बार जाहिर कर चुकी है. काफी बार, आप उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कई तरह के व्यंजनों को पाएंगे. हम पर विश्वास नहीं है तो उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है!

दिल्ली एनसीआर में इन 14 बेस्ट पिज्जा प्लेस को आजमाएं . एनडीटीवी फूड रेकमेडेशन

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने खास खाने के पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. सबसे पहले, उन्होंने दाल चावल की एक बाउल का मजा लेते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया. एक्ट्रेस कैमरे में देखकर हुए अपने बाउल से खा रही है. स्टोरी में, उन्होंने लिखा, आखिरकार मेरी मां ने अपने स्वादिष्ट खाने से मार डाला.

c0sl2ck

अपनी दूसरी स्टोरी में, उन्होंने अपने दोस्त और फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस का एक वीडियो पोस्ट किया. वह बाउल में कुछ खाते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने लिखा, "@vikramphadnis, तुमने सब कुछ खा लिया. @joycearora इज ओवर द मून.

u68l33ag

अपनी आखिरी स्टोरी में, मलाइका को चिकन स्टू और अप्पम के क्लासिक दक्षिण भारतीय काॅम्बिनेशन का मजा लेते हुए देखा गया है. इस स्टोरी में, उन्होंने लिखा, माई फेव कॉम्बो. स्टू और अप्पम. @joycearora द्वारा निर्मित उनकी स्टोरी यहां देखें:

e0op5tf8

जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि मलाइका को घर का बना सादा खाना पसंद है. इससे पहले, उन्होंने चिकन नूडल सूप बाउल के बारे में भी पोस्ट किया था. अपने इंल्डजेंस के बारे में पोस्ट करने के लिए उन्होंने  इंस्टाग्राम का सहारा लिया. फोटो में आप एक स्वादिष्ट शोरबा देख सकते हैं जिसमें बोक चोय, हरी प्याज, प्याज, नूडल्स और चिकन के टुकड़े के साथ सब्जियों का एक बंच है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ष्आत्मा के लिए चिकन सूप होममेड, एक बाउल में खाना हमेशा स्वादिष्ट लगता है. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

क्विक एंड इजी ब्रेकफास्ट के रेसिपी के लिए सिर्फ 10 मिनट में बनाएं यह चीज एग रोल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसाकि मलाइका ने अपना स्वादिष्ट घर का बना खाना शेयर किया है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा. आपने इस बारे में क्या सोचा, नीचे कमेंट करके हमें बताएं.