मौनी रॉय ने इस इटैलियन डिश का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

जैसा कि हमने पहले कहा कि मौनी एक बिग टाइम फूडी हैं, यह पहली बार नहीं है कि उन्हें किसी स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजन खाते देखा गया है.

मौनी रॉय ने इस इटैलियन डिश का लिया मजा, यहां देखें तस्वीर

खास बातें

  • मौनी रॉय एक बिग टाइम फूडी है.
  • अक्सर इंस्टाग्राम पर खाने से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती हैं.
  • हर तरह के व्यंजन का मजा लेना उन्हें पसंद है.

पास्ता उन व्यंजनों में से एक बन गया है जिसका लोग दुनिया भर में खाना पसंंद करते हैं. यह विभिन्न आकार और फ्लेवर्स में मिलता है जिसकी वजह से हम इसे खाना चाहते है. हम में से कई लोगों के लिए, पास्ता वास्तव में एक कम्फर्ट फूड बन गया है. आखिरकार, इसमें स्पाइसी या लाइट चीजी होता है, जो इसे बेहद ही मजेदार बनाता है. गार्लिक ब्रेड के साथ जोड़ने पर यह और भी स्वादिष्ट हो जाता है! इस क्लासिक इटैलियन डिश के बारे में पढ़ते हुए शायद आपको भी इसकी क्रेविंग होने लगी हो, मौनी रॉय को हाल ही में इसका मजा लेते हुए देखा गया था! अगर आप मौनी रॉय को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि वह बिग टाइम फूडी हैं. एक्ट्रेस हर तरह के भोजन का मजा लेती है और कभी भी कुछ भी खाने से पीछे नहीं हटती है. दरअसल, मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फूडी एडवेंचर की झलकियां भी शेयर करती रहती हैं. इस बार वह पेस्तो सॉस से ढके पास्ता का स्वाद चखती नजर आईं.

पनीर टिक्का मसाला की इस खास रेसिपी के साथ अपने वीकेंड को बनाएं मजेदार- video Inside

इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में मौनी ने रोटिनी पास्ता का एक बूमरैंग बनाया जिसमें पेस्तो सॉस में कवर किया और पिघली हुई चीज छिड़की हुई थी. यह प्लेट बेहद ही स्वादिष्ट लगती है और आप इस व्यंजन को अभी पकाना चाहेंगे! स्टोरी में मौनी ने लिखा, "बोन एपीटिट!" इसे यहां देखें:

b65b62r8

फिर इस स्टोरी में, मौनी ने फैशन स्टाइलिस्ट अनुराधा खुराना का एक वीडियो रिपोस्ट किया, जहां एक्ट्रेस अपने दोस्त के बालों के साथ खेल रही थी. हम उनके सामने एक स्वादिष्ट चीज़केक भी देख सकते हैं, इस परफेक्ट बनाने ​के लिए कैरमल सॉस छिड़की हुई है. स्टोरी को यहां पर पढ़ें:

2g7o7vio

जैसा कि हमने पहले कहा कि मौनी एक बिग टाइम फूडी हैं, यह पहली बार नहीं है कि उन्हें किसी स्वादिष्ट इटैलियन व्यंजन खाते देखा गया है. इससे पहले, जब उन्होंने दुबई की यात्रा की, तो मौनी ने इटैलियन व्यंजनों की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. सबसे पहले, उन्होंने पेने पास्ता खाया जो वाइट सॉस में टोस्टेड था. इसे बेसिल से सजाया गया था और यह ग्रीन्स और ब्रेड के साथ सर्व किया गया. फिर इसके बाद, उन्होंने एक स्वादिष्ट डिजर्ट की तस्वीर शेयर की! आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

How To Make Falsa Chutney- खट्टी-मीठी चटनी की इस रेसिपी को गर्मी में जरूर करें ट्राई

जैसा कि एक्ट्रेस अपने फूड एडवेंचर को शेयर करती रहती है, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं?!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com