एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने दुबई वेकेशन में इस स्वीट डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Dubai Vacation With Cakes: सामंथा रुथ प्रभु को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है! अगर ओटीटी शो 'फैमिली मैन' में उनका शानदार प्रदर्शन उन्हें देश में एक घरेलू नाम बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था, तो उनके सुपरहिट डांस नंबर "ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा" ने वास्तव में उनके लिए यह किया!

एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु ने दुबई वेकेशन में इस स्वीट डिश के लिए मजे, देखें तस्वीरें

Dubai Vacation With Cakes: समांथा रूथ प्रभु रेगुलर जिम से सेल्फी और एक्सरसाइज वीडियो पोस्ट करती है.

खास बातें

  • समांथा रूथ प्रभु ने अभी दुबई में है.
  • समांथा रूथ प्रभु को हेल्दी खाना पसंद है.
  • समांथा रूथ प्रभु खाने की बड़ी शौकीन है.

Dubai Vacation With Cakes: सामंथा रुथ प्रभु को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है! अगर ओटीटी शो 'फैमिली मैन' में उनका शानदार प्रदर्शन उन्हें देश में एक घरेलू नाम बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था, तो उनके सुपरहिट डांस नंबर "ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा" ने वास्तव में उनके लिए यह किया! समांथा एक के बाद एक हिट फिल्में देने के अलावा अपनी फिट और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस वेजिटेरियन है, रेगुलर जिम से सेल्फी और एक्सरसाइज वीडियो पोस्ट करती है, और अधिकांश दिनों में हेल्दी फूड की ओर इनका झुकाव देखा जा सकता है. हालांकि, जब वह वेकेशन मोड पर होती है तो ऐसा नहीं होता है! आखिर वेकेशन में रूटीन चेंज की जरूरत होती है और सामंथा खाने के लिए भी यही करती हैं.

हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? खैर, उसकी इंस्टाग्राम स्टोरी हमें ड्रूल कर देती है. एक्ट्रेस हाल ही में दुबई में हैं और सीटी के मजेस्टिक स्काईलाइन की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें सेंटर में ग्लैमरस बुर्ज खलीफा है. इसके साथ ही, उसने हमें अपनी पहले वेकेशन के आनंद की एक झलक भी दी और यह कोई और नहीं बल्कि स्वीट थी! सामंथा द्वारा साझा की गई तस्वीर का एक हिस्सा केक, टार्ट्स और मफिन थे, एक नज़र डालेंः

u365uv8g

Vicky Kaushal With Coffee: एक्टर विक्की कौशल का फिर दिखा कॉफी क्रेज, देखें तस्वीर

हमें सामंथा और उसके वेकेशन फूड ऑप्शनों के लिए इसे छोड़ना होगा! पिछली बार जब वह दुबई में थी तब भी वह हमें ड्रूल करने में कामयाब रही थी. स्वादिष्ट सलाद से लेकर भूख बढ़ाने वाली वेजिटेरियन रेसिपी तक, सामंथा के वेकेशन फूड पोस्ट के बारे में यहां पढ़ें.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना "खूबसूरत हर्ब गार्डन", Guess What All She Grew

समांथा और जिम में अपने समय को वापस लाना, वर्कआउट शासन निस्संदेह एक चमत्कार है, अपने हार्ड हाई इंस्टेनसीटी वाले ट्रेनिंग सेशन से लेकर अपने शांत और कम्पोस्ड योग पोज़ तक, एक्ट्रेस जिम में अपना समय बहुत गंभीरता से लेती हैं. लेकिन, कभी-कभी, सामंथा को सही दिशा में थोड़े की आवश्यकता होती है और यह एक बार क्लासिक इंडियन स्नैक, समोसा के रूप में आया है! हमें विश्वास नहीं है? उसके बारे में सब यहां पढ़ें.

gbvp48ko
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारे में, सामंथा की इस साल कई साउथ इंडियन फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसके साथ ही उनकी अगली फिल्म के लिए 'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा के साथ काम करने की भी खबर है.