Leftover Naan Sandwich लेफ्टओवर नान से ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं स्वादिष्ट इंडियन स्टाइल नान सैंडविच

सैंडविच को कौन ना कह सकता है? हम में से हर एक को पसंद आने वाले स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट में एक स्वादिष्ट इंडियन नान सैंडविच रेसिपी के साथ और भी बेहतरीन ट्विस्ट मिलता है.

Leftover Naan Sandwich लेफ्टओवर नान से ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं स्वादिष्ट इंडियन स्टाइल नान सैंडविच

खास बातें

  • नान खाने के बेहद ही स्वाद लगते हैं.
  • बचे हुए नान उपयोग करने का बढ़िया तरीका है.
  • इंडियन स्टाइल नान सैंडविच बनाने में बेहद ही आसान है.

हम हर दिन न तो भोजन के लिए नान बनाते हैं और न ही ऑर्डर करते हैं, लेकिन जब भी हम करते हैं, तो अगले दिन कुछ नान अक्सर बच ही जाते हैं. एक बार फ़ॉइल पेपर में लपेटकर फ्रिज के अंदर रखने के बाद, आप इन्हें भूल भी सकते हैं और अगले दिन फ्रिज साफ करते हुए आप भोजन के लिए इन्हें बाहर निकालते हैं, तब आप देखते हैं कि अब वे पहले जितने नरम और नहीं हैं. अब इन लेफटओवर नान का क्या किया जाए. लेकिन रुकें! इन्हे बचे हुए नान को देखकर आपको उदास होने की जरूरत नहीं है, इन्हें तैयार करने के लिए एक शानदार रेसिपी मिली है. जी हां आपने एकदम सही सुना! यह एक इंडियन स्टाइल सैंडविच है जिसे नान से बनाया जाता है और इसे 'नानविच' भी कहा जाता है.

Malabar Chicken Curry: नॉनवेज खाने के हैं ​शौकीन तो ट्राई करें करेल स्टाइल में बनी इस मालाबार चिकन करी को

p2h8ek4

सैंडविच को कौन ना कह सकता है? हम में से हर एक को पसंद आने वाले स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट में एक स्वादिष्ट इंडियन नान सैंडविच रेसिपी के साथ और भी बेहतरीन ट्विस्ट मिलता है. इस रेसिपी को झटपट बनाने के लिए आप इसे मिनटों में बना सकते हैं या बचे हुए नान का उपयोग कर सकते हैं. स्टफिंग के लिए, आपको पुदीने की चटनी और कटे हुए टमाटर, खीरा, और प्याज के साथ के साथ थोड़े प्रयास की जरूरत होती है. इसके अलावा फीलिंग में सोया आलू और चीज भी डाल सकते हैं. ऊपर से कुछ चीज़ कद्दूकस करें, नान को फोल्ड करें और दोस्तों और परिवार के साथ इस आसान ब्रेकफास्ट का मजा लें. दिलचस्प लगता है? रेसिपी पढ़ें.

कैसे बनाएं इंडियन नान सैंडविच l इंडियन नान सैंडविच रेसिपी:

एक पैन में मक्खन डालें और नान को हल्का क्रिस्पी होने तक गरम करें. इसे एक प्लेट में फैलाएं और पुदीने की चटनी, कटा हुआ खीरा, प्याज और टमाटर के साथ असेंबल करें. थोड़ा नमक और काली मिर्च छिड़कें और ऊपर से कुछ चीज कद्दूकस कर लें, नान को सैंडविच के आकार में मोड़ें, और पसंद के अनुसार ग्रिल या टोस्ट करें. गरमागरम परोसें और मजा लें.

इंडियन नान सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com