Stuffed Makhmali Chicken Tikka: अगली डिनर पार्टी के लिए घर पर कैसे बनाएं स्टफ्ड मखमली चिकन टिक्का

इसी तरह चिकन टिक्का में कई ऐसे मजेदार ऑप्शन हैं जो हमें कभी निराश नहीं करते हैं. तंदूरी चिकन टिक्का, मलाई चिकन टिक्का, अचारी चिकन टिक्का, ये सभी ऐसे नाम हैं जिनका नाम सुनते ही नॉनवेज लवर्स के मुंह में पानी जा जाता है.

Stuffed Makhmali Chicken Tikka: अगली डिनर पार्टी के लिए घर पर कैसे बनाएं स्टफ्ड मखमली चिकन टिक्का

खास बातें

  • स्टफ्ड ​मखमली चिकन टिक्का एक लाजवाब रेसिपी है.
  • इस रेसिपी में चिकन के पतले पीसों के अंदर स्टफिंट भरी जाती है.
  • इस टिक्का रेसिपी में चीज का भी खास ट्विस्ट दिया गया है.

किसी भी पार्टी में हम सबसे ज्यादा कौन सा स्नैक्स सर्व करना पसंद करते हैं, क्या हमारी तरह आप भी ​टिक्का सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. अगर हां, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है. वेज या नॉनवेज टिक्का किसी भी पार्टी में सर्व करने बेस्ट माना जाता है. वेज टिक्का रेसिपीज में पनीर टिक्का से लेकर तंदूरी आलू टिक्का तक बेहतरीन विकल्प हैं. इसी तरह चिकन टिक्का में कई ऐसे मजेदार ऑप्शन हैं जो हमें कभी निराश नहीं करते हैं. तंदूरी चिकन टिक्का, मलाई चिकन टिक्का, अचारी चिकन टिक्का, ये सभी ऐसे नाम हैं जिनका नाम सुनते ही नॉनवेज लवर्स के मुंह में पानी जा जाता है. टिक्का रेसिपीज की लिस्ट में हम एक और रेसिपी शामिल करने जा रहे हैं जिसका नाम है स्टफ्ड ​मखमली चिकन टिक्का.

Instant Mango Pickle: इस बार गर्मी में ट्राई करें इंस्टेंट मैंगो पिकल की यह रेसिपी

स्टफ्ड ​मखमली चिकन टिक्का एक लाजवाब रेसिपी है और जल्द ही यह आपकी फेवरेट रेसिपीज में से एक बन जाएगी. इस रेसिपी में चिकन के पतले पीसों के अंदर स्टफिंट भरी जाती है जो इसमें बेहतरीन स्वाद जोड़ने का काम करते हैं. यह घर पर होने वाली पार्टी में सर्व करने के लिए एकदम बेस्ट साबित होगी. इस टिक्का रेसिपी में चीज का भी खास ट्विस्ट दिया गया है जो इस रेसिपी में सरप्राइज एलिमेंट का काम करता है तो बिना किसी देरी के इसकी रेसिपी पर नजर डालते हैं.

Tandoori Aloo Keema: बेहतरीन ट्विस्ट के साथ एक बार जरूर बनाएं यह कीमा रेसिपी

कैसे बनाएं स्टफड मखमली चिकन टिक्का रेसिपी

एक बाउल में क्रीम, दही, प्याज का पाउडर, हरी मिर्च का पेस्ट, अदरक का पेस्ट, धनिया

पाउडर, नमक, जीरा पाउडर, कालीमिर्च, जीरा पाउडर और भुना बेसन डालकर मिक्स कर लें.

इसमें चिकन के पीस डालें और 30 मिनट मैरीनेट होने दें. इस बीच स्टफिंग तैयार करें. ऊपर बताई की गई चीजों मिक्स कर लें. स्टफड मखमली चिकन टिक्का की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य टिक्का रेसिपीज के लिए यहां क्लिक करें.

आज ही इस टिक्का रेसिपी को ट्राई करें और हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं के आपको कौन सी रेसिपी पसंद आई!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com