Kapoor Sister's: फिटनेस फ्रिक करीना और करिश्मा कपूर को देखिए Full On Foodie Mood में

Kapoor Sister's Foodie Mood: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बहने वीकेंड पर मजेदार खाने को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कपूर सिस्टर्स का ये फूडी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Kapoor Sister's: फिटनेस फ्रिक करीना और करिश्मा कपूर को देखिए Full On Foodie Mood में

Kapoor Sister's: करिश्मा और करीना दोनों ही अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं.

Kapoor Sister's Foodie Mood:  वैसे तो सेलिब्रिटीज अपने फिगर को लेकर बहुत कॉन्शियस रहते हैं लेकिन वीकेंड्स आते ही वो फुल ऑन Foodie मूड में चले जाते हैं. हम अक्सर सेलिब्रिटीज के डाइट के बारे में बात करते हैं, वो क्या खाते हैं क्या नहीं खाते, लेकिन डाइटिंग से हटकर वो अपने वीकेंड को कैसे एंजॉय करते हैं ये देखने या जानने का मौका कम ही मिलता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कपूर खानदान की दो खूबसूरत बेटियां, बॉलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर अपना वीकेंड एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बहने वीकेंड पर मजेदार खाने को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. कपूर सिस्टर्स का ये फूडी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Kareena Clean Dinner: करीना कपूर खान का 'क्लीन' एंड हेल्दी डिनर, देखें तस्वीर

इस वीडियो में करीना और करिश्मा पहले डोसा फिर नॉनवेज और उसके बाद चॉकलेट केक का जमकर लुत्फ उठाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो क्लिप में दोनों अपने खाने को फुल इंजॉय कर रही हैं. अब ये सोचना लाजमी है कि इतना सारा खाना खाने के बाद दोनों का क्या हाल हुआ होगा. तो इस वीडियो के अगले हिस्से में वो भी दिखाया गया है. इतना बढ़िया खाना खाने के बाद नींद आना तो लाजमी है, कपूर बहनें भी खाने के बाद की खुमारी से बच नहीं सकीं.

Malaika Arora: मलाइका ने फैन्स से पूछा- 'पौष्टिक खाने के बारे में आपका क्या विचार है?'

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, 'जब मैं ये कहती हूं तो मेरा मतलब है, मेरा और 'Lolo' का वीकेंड काफी प्रोडक्टिव था'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करिश्मा और करीना दोनों ही अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं. ऐसे में उनका ये फूडी अवतार लोगों के लिए नया था. फिटनेस के प्रति जागरूक सेलिब्रिटीज के इस अंदाज से एक बात तो साफ है कि फिटनेस की परवाह हमेशा करनी चाहिए, लेकिन कभी-कभार पेट पूजा और स्वाद के लिए 'चीट डे' भी करने में भी कोई बुराई नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.