Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान ने लद्दाख ट्रिप के दौरान 'पहाड़ो वाली मैगी' के लिए मजे, देखें तस्वीर

Pahado Wali Maggi: पहाड़ों की सैर करना किसे अच्छा नहीं लगता? हरी-भरी हरियाली, बर्फ से ढके पहाड़, गरमा गरम सब्जी मैगी बाउल और चाय हममें से ज्यादातर लोगों का सपना होता है.

Sara Ali Khan: एक्ट्रेस सारा अली खान ने लद्दाख ट्रिप के दौरान 'पहाड़ो वाली मैगी' के लिए मजे, देखें तस्वीर

Sara Ali Khan: सारा अली खान अभी लद्दाख ट्रिप पर है.

खास बातें

  • एक्ट्रेस एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं.
  • सारा ने लद्दाख ट्रिप में 'पहाड़ो वाली मैगी' के मजे लिए.
  • सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'लेट्स ईट'.

Pahado Wali Maggi:   पहाड़ों की सैर करना किसे अच्छा नहीं लगता? हरी-भरी हरियाली, बर्फ से ढके पहाड़, गरमा गरम सब्जी मैगी बाउल और चाय हममें से ज्यादातर लोगों का सपना होता है. और ऐसा लग रहा है कि सारा अली खान अभी इस सपने को जी रही हैं! लद्दाख की अपनी ट्रिप पर, सारा निश्चित रूप से उन व्यू को कपर कर रही हैं जिन्हें हम सभी अभी देखना पसंद करेंगे. शांति स्तूप जाने से लेकर पैंगोंग त्सो तक, एक्ट्रेस ने वास्तव में अपने ट्रिप मोड को चालू कर लिया है. और हम सभी जानते हैं कि पहाड़ों में मैगी खाना जरूरी है!

Kunal Kemmu: लद्दाख ट्रिप के दौरान तिब्बती डेज़र्ट के मजे लेते एक्टर कुणाल खेमू, देखें तस्वीर

जैसा कि 'लव आज कल' की एक्ट्रेस इस रोमांचक ट्रिप के माध्यम से अपना रास्ता बनाती है, वह हाल ही में कुछ स्वादिष्ट सब्जी मैगी के एक गर्म कटोरे के बारे में साझा किया जो निश्चित रूप से हम सभी को याद दिला रहा है कि "पहाड़ो वाली मैगी." सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'लेट्स ईट'. यहां देखेंः 

91bdk62o

Iसारा अली खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

जैसा कि सारा अली खान अपनी ट्रिप पर छोटी-छोटी खुशियों का लुत्फ उठाती हैं, आपको बता दें कि एक्ट्रेस एक सेल्फ-कन्फ्यूज्ड फूडी हैं, जो समय-समय पर खाने का लुत्फ उठाती रहती हैं. अगर आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप निश्चित रूप से उनके खाने के रोमांच के बारे में जानते होंगे! अभी एक हफ्ते पहले, वह एक ड्रूल वर्थी लजीज लसग्ना की एक तस्वीर साझा की, जो आपको खाने के लिए मजबूर कर देगी. लेकिन उनकी खाने की चीजें वहां समाप्त नहीं हुई, कुछ देर बाद एक्ट्रेस ने हेल्दी ग्रीन सलाद बाउल की फोटो भी शेयर की. इस सलाद में तोरी, शतावरी, एवोकाडो और ककड़ी शामिल थे. यहां देखेंः 

815dtfl8
djaffru
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि एक्ट्रेस क्रेविंग और हेल्दी फूड के बीच बैलेंस बनाती है, हम सारा अली खान के अगले फूड को देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं!